Advertisements

काशीपुर की न्यूज़

अज्ञात चोरों ने घर के बाहर खड़ी स्कूटी पर हाथ साफ कर दिया

 

Advertisements

काशीपुर अज्ञात चोरों ने घर के बाहर खड़ी स्कूटी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने स्कूटी स्वामी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रामनगर रोड निकट एसडीएफसी बैंक निवासी दिलप्रीत सिंह आनंद पुत्र सर्वजीत सिंह आनंद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह रात्रि करीब 9 बजे हरियावाला चौक स्थित अपनी दुकान से घर आया था तथा उसने अपनी स्कूटी सं. यूके18डी 6953 को घर के बाहर खड़ा किया था। कहा कि जब वह रात्रि करीब 10.30 बजे घर के बाहर आया तो उसकी स्कूटी गायब थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर स्कूटी की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

लीटर कच्ची शराब के साथ एक युवक दबोचा

काशीपुर। पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को दबोचते हुए उसके कब्जे से 20 लीटर कच्ची शराब की बरामद की है। पुलिस ने आरोपी का आवकारी एक्ट में चालान किया है। कुंडा थाना के उपनिरीक्षक मनोहर चन्द्र हमराहियों के साथ बीती रात क्षेत्र में गश्त पर थे। इस दौरान अनाज मंडी के पीछे कच्चे रास्ते पर ढेला नदी की ओर से बगीचे वाले चौराहे पर एक युवक को जरीकेन में कच्ची शराब की तस्करी कर लाते बल प्रयोग करते हुए उसका पीछा कर मंडी के पीछे कच्चे रास्ते पर 20 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम दानिश पुत्र मोहम्मद अनीस निवासी ग्राम सवरखेड़ा बताया। पुलिस ने आरोपी शराब तस्कर का आबकारी एक्ट में चालान कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

 

 

 

 

 

अलग.अलग स्थानों से दो व्यक्ति लापता

 

 

काशीपुर अलग.अलग स्थानों से दो व्यक्ति लापता हो गये। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर लापता व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कुमायूं कालोनी निवासी देव सिंह ने बताया कि उनका पुत्र गणेश कुमार बीती 26 फरवरी की शाम 6.30 घर से बिना बताए कहीं चला गया जो वापस नहीं आया। बताया कि उनके पुत्र की दिमागी हालत भी ठीक नहीं है। काफी तलाशन पर भी उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। उधर, सुल्तानपुर पट्टी पुलिस चौकी को दी तहरीर में तेजपाल पुत्र शुक्कन सिंह ने बताया कि उनका चचेरा भाई हरीश उर्फ हीरा पुत्र स्व. चन्द्रसैन बीती 24 फरवरी की दोपहर करीब 12 बजे घर से निकला जो वापस नहीं लौटा। उन्होंने बताया कि हीरा मानसिक रूप से कमजोर है। उसकी तमाम संभावित स्थानों पर तलाश की गई परंतु उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने तहरीर के आधार दोनों लापता व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *