Advertisements

लापता हुआ दूल्हा इंतजार में बैठी दुल्हन

अज़हर मलिक 

Kashipur news : लाल जोड़ा पहने और हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रचाए एक दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी. बारात आने वाली थी. लड़की पक्ष के लोग इंतजार कर रहे थे. लेकिन न तो दूल्हा आया और न ही बारात में कोई और. पता चला कि दूल्हा तो फरार है। दूल्हे के अचानक गायब होने से अफरा तफरी का माहौल हो गया।

Advertisements

 

और सब सच में पड़ गया आखिरकार बारात बिना दूल्हे के वधू पक्ष के यहां पहुंचे तो कैसे पहुंचे बिना दूल्हे के बारात जाने पर लोग तरह-तरह की चर्चा करेंगे हाथ में मेहंदी लगाई दुल्हन करती रही अपने पिया का इंतजार।

 

 

आपको बता दें कि मामला काशीपुर और रामनगर से जुड़ा हुआ है जहां लड़की पक्ष रामनगर से है और लड़का पक्ष काशीपुर से है मुस्लिम रीति रिवाज के साथ एक दूसरे को अपनाया गया और अच्छा सा समय निकालकर शादी का फैसला लिया गया। लेकिन बारात वाले दिन दूल्हा अचानक गायब हो गया इसके बाद परिजनों ने दूल्हे को खूब ढूंढा लेकिन दूल्हा नहीं मिल पाया और दूसरी तरफ दुल्हन हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी लगाकर अपने पिया का इंतजार करती रही लेकिन बारात ना आने पर दुल्हन के परिवार वाले भी परेशान हो गए और संपर्क सदा इसके बाद पहले तो बात को गोलमोल करते रहे लड़का पक्ष लेकिन बात कहां रुकती है। कही न कही से पता तो चल जी जाता है, लड़की वालों को भी पता चल गया अब दोनों ही परिवार वाले परेशान चिंतित हैं। और लड़के को ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

 

 

 

आखिर किन परिस्थितियों में लड़का गायब हुआ और क्यों यह तो लड़के के मिल जाने के बाद ही पता चलेगा आखिर मामला क्या था शादी के खास दिन ही लड़का रहस्यमय तरीके से कहां गायब हुआ।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *