Advertisements

पति को दिया धोखा लाखों की नगदी लेकर पत्नी, प्रेमी के साथ फरार काशीपुर

अज़हर मलिक

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें शादी के 14 साल बाद पत्नी ने प्रेम संबंधों के चलते पति को धोखा देते हुए अन्य व्यक्ति के फरार हो गई। इसके साथ ही पत्नी का एक 11,12 ,8 वर्षीय तीन बच्चे भी है। जिसे वह छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ चली गई।

Advertisements

 

 

मामला जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में एक महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई।

साथ में सारा गहना व कैश भी लेकर चली गई. इस घटना के बाद पति ने लिखित शिकायत की पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई ।

 

 

इमरान पुत्र शफीक हाल निवासी मो० महादेव कालोनी, पक्का कोट, निकट आनन्द नर्सरी के पास थाना काशीपुर जिला उधम सिंह नगर का निवासी है। पीड़ित का कहना है की विवाह मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार दिनांक 15-08-2010 को हिना पुत्री साबिर हुसैन निवासी कटोराताल नई बस्ती, निकट मुल्लनशाह बाबा की मजार के पास थाना काशीपुर जिला उधम सिंह नगर के साथ हुआ था।

 

 

 

 

इमरान व हिना की शोहबत से दो पुत्र व एक पुत्री उत्पन्न हुये बडे पुत्र मौय शान उम्र करीब 12 साल, व मौ० अर्श उम्र करीब 11 साल रिमशा खातून उम्र करीब 08 साल पैदा हुगे, प्रार्थी ने हिना के साथ शादी के बाद परिवार से अलग रखा, इसी विश्वास के कारण प्रार्थी ने अपनी पत्नी हिना के नाम महादेव नगर कालोनी में एक मकान नाम करवा दिया जिसकी वर्तमान कीमत 20 लाख रूपये है।

 

 

 

 

जब इमरान द्वारा अपनी पत्नी के मकान नाम कराने के बाद पत्नी हिना का पूर्व प्रेमी वसीम पुत्र आदिल लंगड़ा निवासी ग्राम भोजपुर नई बस्ती जिला मुरादाबाद ने प्रार्थी की पत्नी हिना से इमरान ( पति ) की गैर मौजूदगी मे मिलना जुलना व आना जाना घर में शुरू कर दिया, और इमरान की पत्नी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाकर ब्लैकमेल करके पैसे हडपने लगा।

 

 

 

जिसके चलते पत्नी उसके जालसाज में फँसती चली गई और पत्नी हिना ने मकान की मूल रजिस्ट्री 2.50,000/- रूपये में गिरवी रख दी और ढाई लाख रूपये अपने प्रेमी वसीम को दे दिये, इमरान ने कुछ आवश्यक कार्य हेतु मकान को बेचने का प्रयास किया तो पता चला कि पत्नी ने मूल रजिस्ट्री का रजिस्टर्ड एग्रीमेन्ट कर रखा है

 

 

 

तब इस बात की जानकारी हुई और इमरान ने अपनी पत्नी हिना से पूछा तो पत्नी हिना अपने पति व नावालिग बच्चो के साथ गाली गलौच व मारपीट पर उतारू हो जाती थी, तब उसके बाद इमरान ने खरीददार से सम्पर्क किया तो हिना ने बताया कि मैंने मकान पर ढाई लाख रूपये लेकर अपने मायके वालो को दिये है।

 

 

 

तब इमरान ने अपने ससुर साबिर हुसैन सास नाजिमा व साला अरशद से सम्पर्क किया तो ससुराल वालों ने कहा हमारे द्वारा हिना से कोई पैसे नहीं लिये गये, तब पत्नी हिना के बीच में कहासुनी हो गयी और इस बात को लेक पत्नी हिना 18-4-2023 को छोटी पुत्री रिमशा खातून को लेकर 250,000/-रूपये लेने की बात को कहकर अपने मायके जा रही हूँ, और जब इमरान ने अपनी ससुराल वालो को दिनांक 27-4-2024 को फोन किया तो उनके द्वारा कहा गया कि हिना अभी थोडी नाराज है, दोपहर के समय आपके घर पहुँच जायेगी समय करीच 1.30 बजे जब हिना प्रार्थी के घर नहीं पहुंची।

 

 

 

 

तो अपने दोनों पुत्रों को लेकर अपनी ससुराल पहुँचा तो ससुराल वालो द्वारा कहा गया कि वह तो काफी देर से यह कह कर घर से गयी है कि मैं अपने घर जा रही हूँ, तब परिवार व ससुराल वालो द्वारा काफी ढूँढने का प्रयास किया गया तो पता चला कि हिना अपने प्रेमी बसीम के साथ पैसे व सोने चांदी के आभूषण व नावालिग पुत्री रिमशा खातून को लेकर अपने प्रेमी वसीम के साथ भाग गयी, अपने समस्त रिश्तेदारों को लेकर अपनी पत्नी को वसीम के घर खोजबीन करने गये तो पता चला कि वसीम व पत्नी व नावालिग पुत्री वहाँ पर नहीं है।

 

 

इमरान को डर है कि वसीम ने पत्नी व नाबालिग पुत्री को बहका फुसलाकर ना जाने कहीं भगा कर ले गया, अगर पत्नी व पुत्री के साथ कोई अनहोनी घटना घटित होती है तो उसकी जिम्मेदारी वसीम की ही होगी।

 

 

बरहाल इमरान द्वारा कानून के रखवालो को लिखी शिकायत दी गई है और न्याय की वहां लगाई है इमरान का कहना है कि जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई की जनकारी

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *