13 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एसिड से की अपनी ही बहन की हत्या 13 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एसिड से की अपनी ही बहन की हत्या 
Advertisements

13 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एसिड से की अपनी ही बहन की हत्या

एक बार फिर बिहार के वैशाली से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। 13 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सगी बहन की ना केवल निर्मम हत्या कर दी बल्कि हत्या के बाद 4 दिनों तक शव को कमरे में बक्से में बंद कर रखा था।और जैसे ही इस बात के खुलासे का डर हुआ तो उसने अपने प्रेमी के साथ शव के टुकड़े करके तेज़ाब से जलाकर झाड़ियों में फेक दिया बताया जा रहा है की वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के हरप्रसाद गांव की है।

यहां रहने वाली 9 साल की मासूम लड़की करीना 16 मई से गायब थी 19 मई को करीना का शव घर के पीछे झाड़ियों में मिला। 19 मई को इस खुलासे के बाद पुलिस ने FSL और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली थी जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

9 साल की एक मासूम लड़की की निर्मम तरीके से की गई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि मरने वाली लड़की की नाबालिग बड़ी बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश बनाई थी। उसकी बेहद निर्मम तरीके से हत्या की गई थी।बताया जा रहा है की मासूम छात्रा के पिता मजदूरी करते थे, वह काम के लिए घर से दूर रहा करते थे।

Advertisements

आखिर क्यों की छोटी बहन की हत्या?

वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया है कि आरोपी 13 साल की नाबालिग लड़की का पास के गांव के एक लड़के से अफेयर चल रहा था। 15 मई की रात को छोटी बहन ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया था उसके बाद आरोपी लड़की और उसके प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी और शव को कमरे में बक्से के अंदर 4 दिनों तक बंद कर दिया जब उस शव में से दुर्गन्ध आने लगी तो दोनों ने मिलकर शव को काटकर तेज़ाब से जला दिया और घर के पीछे झाड़ियों में फेक दिया था
लेकिन पुलिस की जांच FSL की जांच रिपोर्ट और डॉग स्क्वायड की मदद के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड की साजिश की परतों का खुलासा किया और आरोपी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक लड़की की एक चाची को भी गिरफ्तार किया है जिसकी पूरे साजिश में शामिल होने की बात बताई जा रही है। चाची को प्रेमी और आरोपी बहन के संबंधों की जानकारी थी और वह दोनों का साथ देती थी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *