Advertisements

सास दामाद नाजायज रिश्ता ऐसे खुल गई पोल

 

बिहार में एक बार फिर रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया हैं। जहां अपनी बेटी के पति से ही सांस ने नाजायज से रिश्ता कायम किया है। लेकिन यह नाजायज रिश्ता ज्यादा दिन ना टीका सास और दामाद को मिलते हुए गांव वालों ने पकड़ लिया और दामाद की जमकर धुलाई भी की वहीं इस पूरे मामले की वीडियो भी वायरल हुई है वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस भी हरकत में आई है और जांच में जुट गई है

Advertisements

 

 

 

सास से मुलाकात के लिए अक्सर दामाद ससुराल आते-जाते रहता था।

 

 

 

सास से प्यार भरी बातें करने के लिए दामाद एक-दो दिन के लिए रूक जाता था, दोनों चोरी-चुपके रात को मिला करते थे। लेकिन दोनों की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चली।

 

 

 

एक दिन दोनों रात को रंगलियां मना रहे थे तभी दोनों को गांव वालों ने देख लिया। तभी वहां महिला का पति आ गया और दामाद की जमकर धुनाई कर दी।

 

 

 

 

 

दामाद का नाम सुनील यादव बताया जा रहा है। उसके तीन बच्चे भी हैं, बावजूद इसके, उसका अपनी मौसरे सास से बहुत दिनों से अफेयर चल रहा था। जैसी ही उनके अफेयर की बात सुनील की पत्नी को चला, तो पहले उसे विश्वास ही नहीं हुआ। बाद में ग्रामीणों ने सुनील को अंधेरे में प्रेमिका के साथ रंग रेलिया मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

 

 

 

गांव वालों ने इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को दी। पत्नी मौके पर पहुंची तो सुनील की प्रेमिका को देखकर हैरान रह गई। पहले तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ कि सुनील की प्रेमिक कोई और नहीं, उसकी मौसी है यानी मैसेरी सास। फिर क्या था पत्नी भी गांव वालों की मदद से पति को पीटना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

 

बाद में ग्रामीणों ने सुनील को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पत्नी ने जूते-चप्पल और झाड़ू से जमकर पिटाई की। इसी दौरान कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

वीडियो वायरल होते पुलिस एक्शन में आई और मामले की जांच में जुट गई। हालांकि पूरे घटना की जानकारी न तो गांववालों की तरफ से दी गई है और न ही मार खाए युवक ने पुलिस से शिकायत की है। वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *