Advertisements

आतंकी सरकारी इमारतों को बना सकते निशाना 2000 से अधिक जवान तैनात पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट

पंजाब पर देश के दुश्मनों की नजर है। पंजाब में बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश हो रही है। नए साल पर पाकिस्तान में बैठे आतंक का न्यू ईयर के जश्न की खुशी को मातम में तब्दील करने की फिराक में हैं, लेकिन उनकी इस प्लानिंग हर हरकत भारत के राडार पर हैं। सुरक्षा एजेंसियां उनकी हर साजिश की बखिया उधेड़ने को तैनात खुफिया एजेंसियों को पुख्ता खबर मिली है की पंजाब में मौजूद आतंकी पुलिस स्टेशन को टारगेट कर सकते हैं। आरपीजी से पुलिस स्टेशन पर हमला करने का प्लैन तैयार किया गया है। आतंकियों ने मोहाली में एक पुलिस स्टेशन की रेकी की है। पंजाब में स्लीपर सेल के मॉड्यूल की मौजूदगी का भी इनपुट मिला।

खुफिया एजेंसियों ने पंजाब में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। नेशनल न्यूज़ चैनल के पास मौजूद अलर्ट की कॉपी के मुताबिक।

Advertisements

पाकिस्तान से संबंध रखने वाले आतंकी पंजाब के पुलिस स्टेशनों को निशाना बना सकते हैं। हमले के लिए हथियार और बारूद पंजाब पहुँच चुका है। स्लीपर सेल मॉड्यूल पूरी तरह से ऐक्टिव है। खुफिया एजेंसियों ने बताया है कि आतंकी पुलिस स्टेशनों को आरपीजी के जरिए निशाना बना सकते हैं।

आपको तरणतारण तो याद होगा, जब 10 दिसंबर की रात आतंकियों ने पुलिस थाने पर हमला किया। ये हमला उसी टेरर प्लान का ट्रेलर था, जिसकी नुमाइश अब आतंकी ने हमले पर करने वाले इसी साल 6 मई को आतंकियों ने मोहाली में भी एक पुलिस स्टेशन पर आरपीजी से हमला किया था। इन दो हमलों के बाद पंजाब के थाने पर ऐसे और हमलों का खतरा रियल लगने लगा। लेकिन खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को अलर्ट भेजा है ताकि आतंकियों के मंसूबों पाल पानी फेरा जा सके।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *