Advertisements

 रुद्रपुर के लालपुर में 17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या। परिवार वालों नें दोस्तों पर ही जताया शक। पुलिस जुटी जाँच में।

रुद्रपुर के लालपुर मालसा गाँव में कल देर शाम 17 साल के लड़के की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बता दें की रुद्रपुर के लालपुर मालसा गाँव में 17 साल के लड़के सन्नी को उसके दोस्त हर्षित गुमबर के साथ उसकी बाइक पर जाते देखा गया था पर देर शाम परिवार वालों को उसकी तबियत ख़राब होने की सूचना उसके दोस्त हर्षित द्वारा ही दी गई। जो खुद उसको हॉस्पिटल में छोड़ कर भाग गए थे। जब परिवार वाले जिला अस्पताल पहुँचे तो उन्हें सन्नी के मृत होने की सूचना मिली।

https://www.thegreatnews.in/uttarakhand/hearing-on-pil-filed-in-hc-regarding-trees-cut-for-road-wideninghc/

 

Advertisements

 

पुलिस नें परिवार वालों को बताया की सन्नी को सीने में गोली मारी गई है। जिसके कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिसका आज सुबह पोस्टमार्टम कर मौत के असली कारणों और समय का पता चल पाएगा। बताया जा रहा है की सन्नी तीन भाइयों में सबसे छोटा है उसके दोनों बड़े भाई विदेश में हैं और पिता ट्रक ड्राइवर हैं। हालांकि गोली मारने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है पर वहीं पुलिस जाँच में जुट गई है।

 

 

।।

 

Advertisements
One thought on “ रुद्रपुर के लालपुर में 17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या। परिवार वालों नें दोस्तों पर ही जताया शक”
  1. Thanks I have recently been looking for info about this subject for a while and yours is the greatest I have discovered so far However what in regards to the bottom line Are you certain in regards to the supply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *