Advertisements

पश्चिम बंगाल West Bengal के जनपत दार्जिलिंग से एक शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां 68 साल के दरिंदे को बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ओर वो बच्ची 5वीं क्लास में पढ़ती है।

 

 

Advertisements

Darinda bujurg बुजुर्ग ने बच्ची के साथ लगभग एक महीने तक दुष्कर्म किया। यह घटना खोरीबारी इलाके की है ।और उस दरिंदे बुजुर्ग की पोल जब खुली जान पांचवी क्लास में पढ़ने वाली मासूम बच्ची ने अपनी मां को इस बारे में बताया, जानकारी मिलते ही मां ने सोमवार को मामले की शिकायत दर्ज कराई।

 

 

 

 बच्ची को दी थी जान से मारने की धमकी

 

घटना की शुरुआत तब हुई जब बच्ची अपने घर में अकेली थी। आरोपी उसके घर के पास ही रहता था। उसने बच्ची का दुष्कर्म किया और बदले में उसे हर बार 10 रुपया दिए।

वही इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की कि आरोपी ने बच्ची को धमकी दी थी कि अगर उसने बलात्कार के बारे में किसी को भी बताया तो वह उसका गला दबाकर मार डालेगा।

https://www.jansatta.com/crime-news-hindi/68-years-old-man-molest-class-5-girl-student-give-her-rs-10-every-time/2994709/

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

 

पुलिस की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं मेडिकल जांच के लिए बच्ची को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

Advertisements
3 thoughts on “हर बार देता था 10 रुपये ओर एक महीने तक किया 5वीं क्लास की बच्ची दुष्कर्म”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *