Advertisements

 

 

द विचर: हेनरी कैविल सीजन 4 में लियाम हेम्सवर्थ के लिए रास्ता बनाते हैं, कहते हैं ‘मैं अपना पदक, तलवारें बिछाऊंगा’

Advertisements

 

 

 

हेनरी कैविल द विचर सीजन 4 में लियाम हेम्सवर्थ को बैटन पास करने के लिए। हेनरी के फिर से सुपरमैन खेलने में व्यस्त होने के बाद लियाम अब रिविया के नए गेराल्ट खेलेंगे।

 

 

हैलोवीन के बाद, द विचर स्टार हेनरी कैविल ने शो के बारे में एक बड़ी घोषणा की है, जबकि वह ब्लैक एडम में एक उपस्थिति के बाद सुपरमैन के रूप में लौटने की तैयारी कर रहा है। अब उन्हें शो में अलौकिक जानवरों के अभिशाप, रिविया के गेराल्ट के रूप में लियाम हेम्सवर्थ द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा। हेनरी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर लियाम को बैटन पास करने के बारे में एक नोट साझा किया। यह भी पढ़ें: हेनरी कैविल अभिनीत मैन ऑफ स्टील सीक्वल सुपरमैन के रूप में वार्नर ब्रदर्स द्वारा विकसित किया जा रहा है, रिपोर्ट कहती है

 

 

लियाम के लिए एक संदेश जोड़ते हुए उन्होंने लिखा, “लियाम, अच्छा सर, इस चरित्र में उनके लिए इतनी अद्भुत गहराई है, इसमें गोता लगाने का आनंद लें और देखें कि आप क्या पा सकते हैं। #जादूगर।”

 

 

 

वहीं, लियाम ने इसकी पुष्टि के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “एक विचर प्रशंसक के रूप में मैं गेराल्ट ऑफ रिविया खेलने के अवसर के बारे में चाँद पर हूं। हेनरी कैविल एक अविश्वसनीय गेराल्ट रहे हैं, और मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि वह मुझे बागडोर सौंप रहे हैं और मुझे अपने साहसिक कार्य के अगले अध्याय के लिए व्हाइट वुल्फ के ब्लेड लेने की अनुमति दे रहे हैं। ”

 

 

 

हेनरी को अपने कैप्शन में जवाब देते हुए, उन्होंने लिखा, “हेनरी, मैं वर्षों से आपका प्रशंसक रहा हूं और आप इस प्यारे चरित्र के लिए जो लाए हैं उससे प्रेरित था। मेरे पास भरने के लिए कुछ बड़े जूते हो सकते हैं, लेकिन मैं वास्तव में द विचर की दुनिया में कदम रखने के लिए उत्साहित हूं।

 

 

 

द विचर लोगो को साझा करते हुए, हेनरी ने लिखा, “द कॉन्टिनेंट से साझा करने के लिए कुछ समाचार … रिविया के गेराल्ट के रूप में मेरी यात्रा राक्षसों और रोमांच दोनों से भरी हुई है, और अफसोस, मैं सीजन 4 के लिए अपना पदक और अपनी तलवारें बिछाऊंगा। मेरी जगह, शानदार मिस्टर लियाम हेम्सवर्थ व्हाइट वुल्फ की कमान संभालेंगे। महानतम साहित्यिक पात्रों की तरह, मैं गेराल्ट को मूर्त रूप देने में बिताए गए समय के लिए सम्मान के साथ मशाल पास करता हूं और लियाम को पुरुषों के इस सबसे आकर्षक और सूक्ष्म रूप से देखने के लिए उत्साह देता हूं।

 

 

 

‘द कॉन्टिनेंट’ के नाम से जाने जाने वाले एक काल्पनिक, मध्ययुगीन-प्रेरित भूभाग पर सेट, द विचर गेराल्ट ऑफ रिविया और राजकुमारी सिरी की कथा की पड़ताल करता है, जो नियति से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। इसमें अन्या चालोत्रा ​​और फ्रेया एलन भी हैं।

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *