Advertisements

ब्रेकिंग अभी जिंदा है एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे

सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूक अभियान के तहत किया था ड्रामा

अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन नहीं हुआ है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने जीवित होने की जानकारी दी है।उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया है कि आखिर उन्होंने ये सारा खेल क्यों रचा।

Advertisements

 

पूनम के इंस्टाग्राम पर 2 फरवरी की सुबह ये खबर दी गई कि वो अब हमारे बीच नहीं रहीं और सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई है। इस खबर ने लोगों को काफी परेशान किया क्योंकि इसपर यकीन कर पाने के लिए कोई भी सबूत नजर नहीं आ रहे थे। अब पूनम पांडे शनिवार को खुद सामने आ गई हैं। पूनम से अपना वीडियो शेयर कर बताया है कि इस तरह का स्टंट उन्हें क्यों करना पड़ा।

 

पूनम ने इस वीडियो में कहा है, ‘मैं जिंदा हूं। मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं ये बात उन लाखों-करोड़ो महिलाओं के लिए नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी जिंदगी खोई है। ये इसलिए नहीं कि वे कुछ नहीं कर सकती थीं बल्कि इसलिए कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए।’

उन्होंने आगे कहा, ‘ मैं आपको यहां ये बताने आई हूं कि दूसरे कैंसर की तरह सर्विकल कैंसर का बचाव संभव है। बस आपको करना ये है कि सारे टेस्ट करवाने हैं HPV वैक्सीन लेना है। हम ये कर सकते हैं और पक्का कर सकते हैं कि सर्विकल कैंसर के चलते और मौतें न हों।’

 

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/swami-chinmayanand-baijjat-acquitted-of-rape-charges/

 

विनीत कक्कड़ कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के पहले सीजन में पूनम पांडे के साथ सह-प्रतियोगी थे। विनीत ने एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर को ‘100 प्रतिशत फर्जी’ बताया है। उन्होंने कहा कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था, जैसा मीडिया द्वारा आरोप लगाया जा रहा है।

 

रहस्यमय मौत’ के बारे में विनीत कक्कड़ ने कहा कि मुझे लग रहा है कि यह खबर फर्जी है। मैं पूनम को जानता हूं, वह एक मजबूत महिला हैं। मैंने शो ‘लॉक अप’ में उनके साथ दो सप्ताह बिताए हैं। मैं उनके व्यक्तित्व को जानता हूं। वह बहुत मजबूत महिला हैं।

Advertisements