Advertisements

करीना कपूर की हर कोई उनको कॉपी करना चाहता है। हर कोई उनके जैसा ही बनना चाहता है। अब वो आम इंसान हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों न हो। हर कोई उनके लुक को कैरी कॉपी करने में पीछे नहीं रहता। अब अनन्या पांडे ने भी ऐसा ही किया। जिसके बाद करीना ने उनकी तारीफ कर दी।

 

अभिनेत्री करीना कपूर ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना के ऑनस्क्रीन किरदार पू से प्रेरित अनन्या पांडे के हैलोवीन आउटफिट पर प्रतिक्रिया दी है। अनन्या को शहर में एक हैलोवीन पार्टी में देखा गया, जहां शनाया कपूर, नव्या नवेली नंदा, आर्यन खान और सारा अली खान सहित अन्य दोस्त भी उनके साथ शामिल हुए।

Advertisements

 

जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, `लाल सिंह चड्ढा` अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर और हैलोवीन पार्टी के लिए `गहराईयां` अभिनेता के लुक पर अपने विचार साझा किए। अनन्या की तस्वीर को साझा करते हुए जहां उन्हें एक झिलमिलाता गुलाबी टॉप और एक छोटी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है, करीना ने लिखा, “आपने PHAT को देखा। जन्मदिन मुबारक हो आप स्टार, ढेर सारा प्यार!”। `फट` एक कठबोली है जिसका अर्थ है `सुंदर, गर्म और आकर्षक` उसने इस पोस्ट के साथ `लिगर` अभिनेता के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं क्योंकि अनन्या रविवार को 24 वर्ष की हो गई

 

 

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली बार निर्देशक सुजॉय घोष की आगामी थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगी जो ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ किताब पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

 

 

 

दूसरी ओर, अनन्या को हाल ही में पुरी जगन्नाथ की ‘लिगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित किया गया था, जो विजय की बॉलीवुड की शुरुआत थी। हालांकि ‘लाइगर’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वह अगली बार अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री ने फिल्म के रैप की घोषणा की थी।

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *