नाबालिग लड़की से बलात्कार,नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला,नाबालिग लड़की,आरोपी ने बच्ची को अपने घर लेजाकर किया दुष्कर्म,आरोपी फरार,3 आरोपी gangrape कर हुए फरार,मुरैना में तीन साल की मासूम से दुष्कर्म,ratlam में rape के आरोपी का घर जमींदोज,8 लोगों पर मामला दर्ज,police गिरफ्त में 2 आरोपी,cctv फूटेज में दिखा आरोपी,1 फरार,raigarh में 14 साल की student से gang rape,जैसलमेर युवती का अपहरण,शिकायत पर आरोपियों की तलाश जारी
Advertisements

14 वर्षीय नाबालिग लड़की को कटिहार जिले के कुरसेला में अगवा करके तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। लड़की गांव के शिव मंदिर में घूमने गई थी, और वहां से लापता हो गई थी। उसको बेहोश करने के लिए उसे नशीला पदार्श खिलाया गया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

बिहार के कुरसेला जिले में हुई घटना में, एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को तीन युवकों द्वारा अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

लड़की को बेहोश करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया

शनिवार को पीड़ित लड़की गांव के ही शिव मंदिर गई थी, जहां उसे एक युवक ने नशीला पदार्श खिलाया। नाबालिग लड़की के बेहोश होने के बाद, दो और युवक उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे कुरसेला स्टेशन के परिसर में छोड़कर फरार हो गए।

 

Advertisements

https://www.lokmatnews.in/crime/katihar-three-youths-kidnapp-14-year-old-minor-girl-gang-rape-victim-gone-missing-from-temple-girl-b507/

रेल पुलिस ने पीड़ित लड़की को बेहोश की हालत में बरामद किया

रविवार की सुबह, रेल पुलिस ने लड़की को बेहोश की हालत में बरामद किया और पीड़िता की मां के बयान पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है, और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

 

Pawan Singh ने संचिता बनर्जी संग बैडरूम में किया ऐसा पलंगतोड़ रोमांस, देखकर हिल गया पूरा इंटरनेट

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *