‘जान लेबा का हो बज गेल चार’‘जान लेबा का हो बज गेल चार’
Advertisements

Pawan Singh संचिता बनर्जी का उपनाम निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ के साथ जुड़ा हुआ है और वह इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में कदम रखी थी। इसके अलावा, वह टेलीविजन सीरियल ‘जमाई राजा’ में भी अभिनय कर चुकी हैं।

संचिता बनर्जी के करियर की शुरुआत में वे कई एडवर्टाइजमेंट्स में भी नजर आईं और वन ऑफ उनके एडवर्टाइजमेंट्स के लिए उन्हें केवल ₹1200 मिले थे।

वीडियो का जिक्र करते हुए, संचिता बनर्जी के साथ पवन सिंह के साथ मांगिक रिश्ते में वायरल गाने का दर्शनिय वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है। इस गाने में उन्होंने अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है और उनके हॉट लुक्स ने दर्शकों को मोहित किया है। इसके बाद उनकी कैरियर में नया मोड़ आया है और वे फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में और अधिक महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

Advertisements

बेडरूम में Pawan Singh और संचिता बनर्जी ने किया ताबड़तोड़ रोमांस

लेकिन इन दोनों संचिता बनर्जी का एक वीडियो काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जो कि एक पुराना गाना है। दरअसल आपको बता दें कि संचिता बनर्जी का यह गाना ‘जान लेबा का हो बज गेल चार’ है। यह गाना दर्शकों को इन दिनों दीवाना बनाए हुए हैं। बता दे कि इसमें पवन सिंह (Pawan Singh) को संचिता बनर्जी के साथ में रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने इसमें काफी हॉट लुक्स दिए हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि आधी रात को पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस संचिता बनर्जी को बेडरूम में जमकर रोमांस करते हुए देखा जा रहा है

 

Advertisements
One thought on “Pawan Singh ने संचिता बनर्जी संग बैडरूम में किया ऐसा पलंगतोड़ रोमांस, देखकर हिल गया पूरा इंटरनेट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *