England vs New Zealand England vs New Zealand
Advertisements

England vs New Zealand : न्यूज़ रिपोर्ट: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2023 में न्यूज़ीलैंड के इंग्लैंड दौरे की जीते जाने वाले मैच की लाइव कवरेज आज शुरू हो रही है।

ICC टेस्ट चैम्पियनशिप में नौ टीमें दो साल के मैचों के दौरान प्रतिस्पर्धा करती हैं, फिर दो टीमों के बीच फाइनल मैच विजेता का निर्धारण करता है। पहली बार की जीत 2021 में थ्रिलिंग भारत के खिलाफ हुई, जिसमें न्यूज़ीलैंड ने जीत हासिल की।

https://www.independent.co.uk/sport/cricket/england-new-zealand-live-stream-score-updates-b2408398.html

Advertisements

England vs New Zealand महत्वपूर्ण मैच

50-ओवर वर्ल्ड कप प्राचीन है और 1975 से प्रतिस्पर्धा के लिए आयोजित हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया इसके सबसे अधिक विजेता हैं, जब उन्होंने पांच बार (1987, 1999, 2003, 2007 और 2015) इसका खिताब जीता है। 2019 में इंग्लैंड ने एक ड्रामेटिक बेन स्टोक्स के प्रेरित सुपर ओवर की जीत के बाद न्यूजीलैंड को लॉर्ड्स में हराया।

क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट है ट्वेंटी20 (T20)। इस नवीनतम फॉर्मेट ने दुनिया भर में एकदिवसीय प्रस्तावना बना दी है, और इसके बहुत सारे भागीदारी प्रतियोगिताओं को बड़ा लाभ हासिल हुआ है। 2021 में इस प्रारूप की दुनिया के चैम्पियन बनी ऑस्ट्रेलिया।”

England vs New Zealand इंग्लैंड और न्यूजीलैंड

 

न्यूज़ रिपोर्ट: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2023 में न्यूज़ीलैंड के इंग्लैंड दौरे के दौरान महत्वपूर्ण मैच की तेज गति से लाइव कवरेज शुरू; टेस्ट चैम्पियनशिप, 50-ओवर वर्ल्ड कप, और T20 वर्ल्ड कप के बारे में और जानकारी भी शामिल है।

https://www.thegreatnews.in/uttarakhand/kashipur-sk-hospital-sk-multi-specialist-hospital-new-standards-of-health-care/

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *