Chelsea vs AFC WimbledonChelsea vs AFC Wimbledon
Advertisements

Chelsea vs AFC Wimbledon चेल्सी बनाम एएफसी विम्बलडन लाइव: ईएफएल कप में दोबारा उम्मीदवार मैच में आज चेल्सी और लीग टू की टीम एएफसी विम्बलडन के बीच मुकाबला होगा। ब्लूज प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में अपनी पहली जीत के बाद वापस आ रहे हैं। हालांकि उनका प्री-सीजन प्रशिक्षण अद्भुत था, लेकिन सीजन की शुरुआत बिल्कुल अस्थिर रही है। वहीं, एएफसी विम्बलडन अपने पहले 5 लीग टू मैचों में 3 ड्रॉ और 2 जीतों के साथ मैच की ओर बढ़ रहे हैं।

https://www.standard.co.uk/sport/football/carabao-cup-draw-live-stream-arsenal-fc-chelsea-man-utd-b1103792.html

लीग कप आज रात को एक नये स्तर पर पहुंचेगा, जब शेष प्रीमियर लीग टीमें खेल में शामिल होंगी। टोटेनहम पहले ही बाहर हो चुका है, इसलिए वे इस मुकाबले में शामिल नहीं होंगे, जो अब तक के प्रतिस्पर्धा की सबसे बड़ी मानवीय करीगर है। चेल्सी ने आज रात तकरीबन उनके पीछे से आकर AFC विम्बलडन को 2-1 से हराया, लेकिन वे तो तब तक हार रहे थे जब लीग दो आगंटों ने 19वीं मिनट में जेम्स टिली के माध्यम से जबरदस्त पेनल्टी से अग्रता हासिल की, लेकिन नोनी मडुएके – खुद के एक पेनल्टी के साथ – और एन्जो फर्नांडेज ने आखिरकार एक संकीर्ण जीत हासिल की।

Advertisements

विजेताओं मैंनचेस्टर यूनाइटेड, आर्सेनल, मैनचेस्टर सिटी, न्यूकासल, वेस्ट हैम, ब्राइटन और एस्टन विला सभी टीमें टॉटी में हैं, और सभी मैच इस स्टेज के बाद संभव हैं, क्योंकि कप के प्रादेशिक भाग का दूसरे चरण में समापन हो जाता है। कैराबाओ कप तीसरे राउंड में हमारे लिए क्या लाने वाला है? हमारे समर्पित ब्लॉग के साथ नीचे ड्रॉ को लाइव फ़ॉलो करें।

https://www.thegreatnews.in/bharat/india-loksabha-election-2024-shocking-figures-in-survey-biggest-failure-of-modi-government/

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *