Gifted AK-47 to wifeGifted AK-47 to wife
Advertisements

Gifted AK-47 to wife : कांग्रेसी नेता के गिफ्ट की वजह से कांग्रेस Congress एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन चुकी है जहां एक कांग्रेस Congress के नेता ने अपनी वाइफ को ऐसा गिफ्ट दिया जिस वजह से चारों तरफ कांग्रेस के पूर्व नेता की ही बात होती हुई दिखाई दे रही सत्ता काबिज़ भाजपा कांग्रेस के पूर्व नेता को घेरने में लग गई है तो दूसरी ओर कांग्रेसी नेता की मुसीबतें बढ़ती जा रही है।

कांग्रेस Congress (टीएमसी) के पूर्व नेता रियाजुल हक Riazul Haque  उस वक्त विवादों में घिर गए जब उन्होंने अपनी पत्नी को उनकी पहली शादी की सालगिरह Birthday पर AK-47 राइफल गिफ्ट की। रियाज़ुल द्वारा सोमवार को सोशल मीडिया social media पर अपनी पत्नी सबीना यास्मीन Sabina Yasmin की AK-47 बंदूक पकड़े हुए तस्वीर साझा करने के बाद विवाद पैदा हुआ।
 भारतीय जनता पार्टी Bhartiya Janata party  के नेताओं और सीपीआईएम द्वारा ‘तालिबान शासन Taliban rule को बढ़ावा देने’ के लिए आलोचना किए जाने के बाद रियाज़ुल Riazul ने पोस्ट हटा दी। सैन्य military और अर्धसैनिक paramilitary अभियानों में इसके उपयोग के लिए व्यापक रूप से पहचानी जाने वाली राइफल rifle ने समुदाय को इस तरह के इशारे के पीछे रियाज़ुल Riazul के इरादों के बारे में अटकलें लगाने पर मजबूर कर दिया।
तो वहीं उठ रहा है सवालों पर जवाब देते हुए कांग्रेस के पूर्व नेता रियाज़ुल Raizul ने बताया कि उसकी पत्नी वास्तव में ‘खिलौना बंदूक toy gun पकड़े हुए’ थी। उन्होंने आगे दावा किया, कुछ भी गैरकानूनी illegal नहीं किया गया क्योंकि मेरी पत्नी के हाथ में खिलौना बंदूक Toy gun थी। मेरे खिलाफ आरोप फर्जी है क्योंकि वह नकली बंदूक थी। डिप्टी स्पीकर deputy speaker और रामपुरहाट Rampurhat के विधायक आशीष बंद्योपाध्याय MLA Ashish Bandyopadhyay के करीबी माने जाने वाले पूर्व टीएमसी नेता ने यह भी कहा कि उन्होंने पोस्ट हटा दी क्योंकि कई लोग इस संबंध में पूछने लगे।
 भाजपा ने रियाजुल को बंदूक की आपूर्ति की जांच की मांग की। बीरभूम के भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुबो साहा Dhrubo Saha ने कहा कि रियाजुल Riazul को बंदूक gun कहां से मिली इसकी जांच होनी चाहिए। मैंने उसका फेसबुक पोस्ट देखा। वह एक पूर्व टीएमसी नेता और राज्य के डिप्टी स्पीकर के करीबी सहयोगी हैं। क्या यह तालिबान शासन Taliban rule को बढ़ावा है? क्या वे अगली पीढ़ी को जिहादी Jihadi बनने के लिए प्रेरित करने की कोशिश कर रहे हैं?

 

https://www.thegreatnews.in/bharat/congress-mp-adhir-ranjan-chowdhury-gets-relief-lok-sabha-committee-cancels-suspension/

Advertisements

 

Gifted AK-47 to wife
Gifted AK-47 to wife
Advertisements
2 thoughts on “Gifted AK-47 to wife : पहले वाइफ को गिफ्ट की ‘AK-47’, अब विवाद बढ़ने पर बोले पूर्व TMC नेता- ये तो खिलौना”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *