Advertisements

यहां है माफिया राज अंधाधुंध फायरिंग कर छुड़ा ले गए वाहन काशीपुर

अज़हर मलिक

जनपद उधम सिंह नगर में माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि पकड़े हुए वाहन को बंदूक के बल पर छुड़ाकर ले जाते हैं मामला गुलजारपुर वन चौकी से जुड़ा है।

Advertisements

 

 

फायरिंग से पहले कोसी नदी में ही वन विभाग की टीम पर पथराव कर दिया था जिसमें वन विभाग का वाहन तो क्षतिग्रस्त हुए ही था वन विभाग के कर्मचारियों को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा जिसकी शिकायत वन विभाग ने लिखित पुलिस को एक शिकायती पत्र दिया जिसमें पांच नाम और दो दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों का जिक्र किया। सरकारी कर्मचारियों पर हमले के बाद भी पुलिस ने तत्परता प्राथमिकता दर्ज नहीं ।

 

 

 

को बता दें कि वन विभाग की टीम द्वारा लगातार खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने में लगी है उसी क्रम में वन विभाग की टीम को पता चला कि कोसी नदी में अवैध रूप से खनन का काम किया जा रहा है। जिसकी सूचना पर वन विभाग की टीम ने तत्परता दिखाते हुए कोसी नदी पहुंची जहां वन विभाग की टीम ने अवैध खनन करते हुए तीन वाहनों को पकड़ा इसके बाद खानन माफियाओं ने वन विभाग की टीम पर पथराव कर दिया।

 

 

 

लेकिन वन विभाग की टीम ने जैसे तैसे करके अपनी जान बचाई और साथी अवैध खनन कर रहे हैं वाहन को लाकर गुलजारपुर चौकी में खड़ा कर दिया। और पुलिस से कार्रवाई की मांग की,

 

 

 

इसके बाद रात का अंधेरा होते ही खाना माफिया के साथ उनके गुर्गों ने चौकी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी और बंदूक के वल पर अपने खड़े वाहन को छुड़ाकर ले गए वन विभाग की टीम द्वारा 112 पर कॉल कर पुलिस की मदद मगी।

 

बरहाल अगर वन विभाग की सूचना पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर खनन माफिया पर कार्रवाई कर देती तो माफियाओं के हौसले इतने बुलंद ना होते की रात को जाकर गुलजारपुर वन चौकी पर अंधाधुंध फायरिंग की जाती

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *