Advertisements

गुलदार की दस्तक दहशत में लोग घर से उठा ले गया पालतू कुत्ता CCTV video 

अज़हर मलिक  

उत्तराखंड के जनपद नैनीताल के हल्द्वानी क्षेत्र में गुलदार की दस्तक से दहशत में लोग हैं समय-समय पर गुलदार अपनी दस्तक देकर लोगों के विचार का माहौल बनाए हुए हैं इसी बीच एक बार फिर गुल्ला ने अपनी दस्तक दी है जो घर में लगे CCTV कैमरे में पुराना नज़ारा कैद हो गया। कैमरे की फुटेज में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से शिकारी शिकारी गुलदार ने एक पालतू कुत्ते को घर से उठाकर अपना निवाला बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि काले रंग के कुत्ते को गुलदार घर से उठाकर लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। आप को बता दे की

Advertisements

हल्द्वानी के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों गुलदार का आतंक बना हुआ है। ग्रामीण क्षेत्रों का जंगल से सटे होने के कारण गुलदार अक्सर आसपास की कॉलोनियों में देखे जाते हैं। ताजा मामला कटघरिया के मंगला बिहार का है, जहां रहने वाले भगत सिंह टोलिया के घर के अंदर से एक गुलदार कुत्ते को उठाकर ले गया, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। आप साफ तौर पर देख सकते हैं की किस तरह से गुलदार एक काले कुत्ते को दबोच कर ले जा रहा है।

https://youtu.be/Jw-Lu6pBXOw

 

 आसपास के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है, वही इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने वन विभाग को दी जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, उन्होंने आसपास जंगल में कांबिंग की, लेकिन उनको गुलदार की कोई भी मूवमेंट नहीं दिखाई पड़ी, आप सीसीटीवी में देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि गुलदार कितना भयानक है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग और स्थानीय प्रशासन से गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *