Advertisements

 मांगो को लेकर अधिवक्ता 14वें दिन भी हड़ताल पर बने रहे

 

काशीपुर अपनी मांगो को लेकर अधिवक्ता 14वें दिन भी हड़ताल पर रहे। उन्होंने एसडीएमए तहसीलदार, सब रजिस्टार कार्यालयों के कार्य का बहिष्कार किया। बतादें कि 210 एलआर एक्ट की फाइलें एसडीएम कोर्ट में वापस भेजने और जमीनों के सर्किल रेट कम करने की मांग को लेकर अधिवक्त़ाओं ने न्यायिक और प्रशासनिक कार्यों के बहिष्कार पर है। इस दौरान उन्होंने शीघ्र मांगें पूरी नहीं होने पर सड़कों पर उतरकर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। आज आंदोलन के 14वें दिन बार एसोसिएशन अध्यक्ष संजय चौधरी के नेतृत्व में अधिवक्त़ा न्यायिक कार्य और प्रशासनिक कार्यों का से विरत रहे।

Advertisements

 

 

 

उन्होंने तहसील और न्यायालय परिसर के बाहर धरना-प्रदर्शन कर 210 एलआर एक्ट की फाइलें एसडीएम कोर्ट में मंगाने और सर्किल रेट कम करने की मांग की। बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने कहा कि आज न्याय के सिद्धांत की प्रशासनिक अधिकारियों और सरकार द्वारा अवहेलना की जा रही है।

 

 

 

कहा 210 एलआर एक्ट की फाइलें अब तक एसडीएम कोर्ट में स्थानांतरित न करनाख डीएम की हठधर्मिता को दर्शाता है। बार सचिव प्रदीप चौहान ने कहा कि प्रशासन अधिवक्त़ाओं की मांग पर ध्यान नहीं दे रहा है। यदि प्रशासन का यही रवैया रहा तो फिर प्रदेश व्यापी आंदोलन किया जाएगा। वहीं शासन द्वारा सर्किल रेट में मनमानी वृद्धि पर तहसील में भी अधिवक्त़ा और स्टांप वेंडरों ने नारेबाजी की। इस मौके पर संजय चौधरी, प्रदीप चौहान, ताजबर अब्बास नकवी, अनिल शर्मा, सनत पैगिया, भास्कर त्यागी, कैलाश बिष्ट, शैलेंद्र कुमार मिश्रा एवं रहमत अली खान, कश्मीर सिंह, इंदर सिंह, उमेश जोशी, संदीप सहगल, रामकुवर चौहान, वीरेंद्र चौहान, विवेक मिश्रा, अजय अरोरा आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *