Advertisements

गाजीपुर की MP/MLA कोर्ट ने गैंगेस्टर मामले में माफिया मुख्तार Mukhtar Ansari को दस वर्ष की सजा सुनाई है. इसी फैसले को मुख्तार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट Allahabad High Court में चुनौती दी है.

 

दरअसल, माफिया मुख्तार Mukhtar Ansari के अधिवक्ता ने हलफनामा जमाकर कोर्ट को बताया है कि गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज होने के बाद मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari 12 वर्ष 4 महीने जेल में बंद रहे हैं. जस्टिस राजवीर सिंह Justice Rajveer Singh की बेंच पर आज सुनवाई होनी है।

Advertisements

 

 

वकील उपेंद्र उपाध्‍याय का कहना है कि mukhtar ansari को Gangster केस में जितनी सजा मिली है उससे ज्‍यादा समय से वे जेल में बंद हैं। High Court ने इस मामले में बांदा जेल अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है। आज सुनवाई के दौरान रिपोर्ट कोर्ट में पेश की जा सकती है। माफिया मुख्‍तार mukhtar ansari इस समय बांदा जेल में ही बंद हैं। गाजीपुर कोर्ट ने इस साल अप्रैल में कृष्‍णानंद हत्‍याकांड से जुड़े गैंगस्‍टर मामले में उसे दस साल कैद की सजा सुनाई है। सन 2005 में कृष्‍णानंद राय की गोलियां बरसाकर हत्‍या कर दी गई थी।

 

Mafia Mukhtar ने हत्या की जताई आशंका!

 

इससे पहले बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार Former MLA Mukhtar Ansari को एसीजेएम विपिन यादव की कोर्ट में वीडियो conferencing के माध्यम से पेश हुए थे. Mafia Mukhtar के खिलाफ बाराबंकी के ARTO कार्यालय में धोखाधड़ी से एम्बुलेंस का रजिस्ट्रेशन कराने का केस चल रहा है। मंगलवार को पेशी हुई थी.।

 

https://knewsindia.in/big-breaking-2/hearing-in-gangster-case-today-in-allahabad-high-court-on-the-application-of-mafia-mukhtar-10-year-sentence-challenged/

 

 

गवाह के न आने के चलते इसकी सुनवाई 27 September के लिए स्थगित कर दी गई है. इस दौरान मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन ने मुख्तार की ओर से एक प्रार्थना पत्र पेश किया है। इसमें कहा गया है कि मुख्तार Mukhtar Ansari की पूर्वांचल के बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह से रंजिश चली आ रही है।

 

 

 

UP STF और यह आरोपितों ने उनकी हत्या बांदा जेल में कराने की साजिश रची है। सोन भद्र के एक बंदी रक्षक को बांदा जेल में तबादले पर लाया गया है।

 

 

सुंदर भाटी गैंग के माध्यम से जेल व बाहर जाने पर उनकी हत्या कराई जा सकती है। इसलिए उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दी जाए।

 

mukhtar ansari,mukhtar ansari news,mafia mukhtar ansari,mukhtar ansari latest news,bahubali mukhtar ansari,mukhtar ansari case,mukhtar ansari ka kafila,allahabad high court,mukhtar ansari cases,mukhtar ansari up don,mukhtar ansari crime,mukhtar ansari jail,अब्बास अंसारी पर आज होगी सुनवाई,mukhtar ansari bahubali,mukhtar ansari don,mukhtar ansari punjab jail,afzal ansari,mukhtar ansari ka news,gangster mukhtar ansari,mukhtar ansari news today

 

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *