Advertisements

Bollywood Hungama : बॉलीवुड के किंग माने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान Shahrukh Khan, King khan की बेटी सुहाना खान Suhana Khan फिल्मी दुनिया में शुरुआत करने जा रही है बॉलीवुड दुनिया में सुहाना खान ‘द आर्चीज़ ‘The Archies” के साथ सिनेमा जगत में अपना पहला कदम रखेंगी। फिल्म film में वह वेरोनिका लॉज Veronica Lodge का किरदार kirdar निभाती नजर आएंगी।

 

फिल्म film मशहूर कॉमिक बुक आर्चीज The Archies पर आधारित है। फिल्म The Archies film के बारे में बातचीत के दौरान हाल ही में जब सुहाना Suhana Khan से पूछा गया कि वह क्या करेंगी अगर कभी उनका बॉयफ्रेंड boyfriend किसी और को ऑनलाइन अप्रोच online approach करता पकड़ा गया तो ?

Advertisements

 

 

 

सुहाना suhana Khan ने पहले दिया किरदार kirdar को लेकर जवाब में सुहाना खानके द्वारा कहा गया कि वेरोनिका के पास पहले ही लड़कों ladko की एक लंबी lambi लिस्ट है जो उसके पीछे हैं। वह भी दूसरे लड़कों को संपर्क करना शुरू कर देगी। सुहाना खान Suhana Khan ने बताया कि जहां वेरोनिका (फिल्म में उनकी किरदार) इन चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचती है, वहीं रियल लाइफ real life में kirdar थोड़ी विपरीत हैं। ने बताया कि ऐसी सिचुएशन बनने पर वह क्या करेंगी।

 

 boyfriend ने चीट किया तो क्या करेंगी Suhana Khan?

Shahrukh Khan ki daughter Suhana Khan ने प्यार में अंदाज में जवाब दिया “मैं तो उसे डंप कर दूंगी क्योंकि मैं उस तरह की लड़की हूं जो वन वुमेन मैन वाले कॉन्सेप्ट में यकीन करती हूं।” बता दें कि शाहरुख खान Shahrukh Khan, Gauri Khan की बेटी सुहाना खान अगस्त्य नंदा को डेट करने के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी किसी भी परिवार की तरफ से रिवील नहीं की गई है।

 

 ‘स्टार किड्स की फौज’फिल्म में नजर आएगी

 

The film ‘The Archies‘ फिल्म ‘द आर्चीज’ की बात करें तो इसके जरिए कई मशहूर फिल्मी परिवारों के बच्चों अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। सुहाना खान के अलावा Zoya Akhtar के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में खुशी बेट्टी कूपर का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वेदांग रैना, युवराज मेंडा और अदिति डॉट भी नजर आएंगी।।।

Advertisements