Jawan TrailerJawan Trailer
Advertisements

सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। किंग ख़ान की आगामी फ़िल्म “जवान” का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर की रिलीज़ होते ही यह आपत्तिजनक हिट बन गया है। शाहरुख़ की इस फ़िल्म के बारे में फैंस के बीच बहुत सारी उत्सुकता दिख रही है

Jawan Trailer:बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान के प्रशंसकों का वो पल आ गया है जिसका वे दिल से इंतजार कर रहे थे। ‘जवान’ की ट्रेलर अब रिलीज हो गई है। शाहरुख़ की फ़िल्म ‘जवान’ के ट्रेलर की रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर विशाल प्रसार हो रहा है। ‘जवान’ में शाहरुख़ खान बहुत दमदार दिख रहे हैं। ट्रेलर में विभिन्न रसों का संयोजन देखने को मिल रहा है। शाहरुख़ के पठान के बाद फ़ैंस की उम्मीदें जवान पर बढ़ गई थी। विश्वास किया जा रहा है कि जवान पठान के चरण को पार कर सकती है।

फिल्म “जवान” में शाहरुख़ ख़ान की अदाकारी के साथ ही नयनतारा भी उपस्थित है, जो अपने बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा, फिल्म में दीपिका पादुकोण भी एक स्पेशल कैमियो में दिखाई देंगी। टीजर में उनकी झलक ने दर्शकों को उनके फैंस बना दिया था, जब उन्होंने साड़ी पहनकर दुश्मनों को सिखाते हुए नजर आई थीं। विलेन रोल में विजय विजय सेतुपति भी फिल्म में उपस्थित हैं।

 

शाहरुख़ ख़ान के प्रशंसक इस फ़िल्म के लिए काफी उत्सुक हैं, और ट्रेलर के बाद इस उत्सुकता में और भी वृद्धि हुई है। इस सम्बंध में यह माना जा रहा है कि शाहरुख़ ख़ान की यह फ़िल्म हिंदी सिनेमा के अब तक के सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती है।

Advertisements

 

ट्रेलर में शाहरुख़ ख़ान ने जबरदस्त अंदाज में प्रस्तुति दी है। उनका शानदार एक्शन अवतार ट्रेलर में दर्शाया गया है। उनके कई ऐसे डायलॉग्स हैं जिन्होंने ट्रेलर को और भी आकर्षक बना दिया है। चाहे नयनतारा हों, दीपिका हों, सुनील ग्रोवर हों या विजय सेतुपति, सभी अपने किरदार में दमदार लग रहे हैं। ट्रेलर का सिनेमैटिक अनुभव भी काफी उत्कृष्ट लग रहा है। ट्रेलर की रिलीज़ के साथ ही शाहरुख़ ख़ान ने सोशल मीडिया पर बड़ी धूम मचाई है।

https://www.tv9hindi.com/entertainment/bollywood-news/jawan-trailer-out-shah-rukh-khan-nayanathara-deepika-padukone-atlee-vijay-sethupathi-film-watch-video-2063665.html

 

30 अगस्त को जवान के प्री-रिलीज़ इवेंट के बारे में जानकारी देने के लिए। यह इवेंट शाहरुख़ ख़ान, एटली, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा जैसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों के साथ हुआ था और उसमें शाहरुख़ ख़ान ने “जिंदा बंदा” और “चेन्नई एक्सप्रेस” के गानों पर डांस किया। यहां तक कि उनके हजारों फ़ैंस भी इस इवेंट में उपस्थित थे। यह एक बड़ी और यादगार मौका था जब फ़ैंस और सेलिब्रिटीज एक साथ मिलकर फ़िल्म के लॉन्च को सेलिब्रेट कर सकते थे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *