Advertisements

viral social media Manipur : हिंसा प्रभावित देश के पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर Manipur में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई। इसके बाद जुलाई के महीने में लापता हुआ दो छात्रों के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on social media)हो होने लगीं। इस मामले पर राज्य सरकार ने त्वरित और निर्णायक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

 

 

Advertisements

Investigation of the case handed over to the Central Bureau of Investigation केंद्रीय जांच ब्यूरो को सौंपी गई मामले की जांच

 

मुख्यमंत्री कार्यालय (Chief Minister’s Office)की ओर से जारी बयान में कहा गया कि मामले की जांच पहले ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी गई है। दोनों छात्रों की पहचान 17 साल के हिजाम लिनथोइनगांबी और 20 साल के फिजाम हेमजीत के रूप में की गई है।

 

https://knewsindia.in/big-breaking-2/internet-service-restored-in-manipur-pictures-of-dead-bodies-of-two-students-missing-in-the-month-of-july-go-viral/

 

बीते सोमवार यानि 25 september को जारी एक बयान में कहा गया, “राज्य सरकार के संज्ञान में आया है कि जुलाई, 2023 से लापता दो छात्रों, फिजाम हेमजीत (20 Year) और हिजाम लिन्थोइनगांबी (17 Year) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। पता हो कि राज्य के लोगों की इच्छा के अनुसार यह मामला पहले ही सीबीआई को सौंप दिया गया है.”

 

Manipur Police is working with central agencies Manipur पुलिस सेंट्रल एजेंसियों के साथ कर रही काम

 

बयान में आगे कहा गया, “Manipur पुलिस केंद्रीय जांच एजेंसियों के सहयोग से दोनों छात्रों के लापता होने की परिस्थितियों का पता लगाने और हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान करने के लिए सक्रिय रूप से चांच कर रही है. साथ ही सुरक्षाबलों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है.”

 

 

 

 

 

बयान में कहा गया, “इस संकटपूर्ण स्थिति के जवाब में, सरकार जनता को आश्वासन देती है कि फ़िजाम हेमजीत और हिजाम लिनथोइंगंबी के अपहरण Abduction और हत्या में शामिल सभी लोगों के खिलाफ त्वरित और निर्णायक कार्रवाई की जाएगी। सरकार न्याय सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस जघन्य अपराध के लिए जिम्मेदार पाए जाने वाले किसी भी अपराधी को कड़ी सजा देगी। सरकार जनता को संयम बरतने और अधिकारियों को जांच करने देने के लिए प्रोत्साहित करती है.

Advertisements
2 thoughts on “viral social media Manipur इंटरनेट सेवा को किया गया बहाल, जुलाई के महीने में लापता दो छात्रों के शव की तस्वीरें वायरल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *