पुरोला घटना को लेकर बड़कोट सहित पूरी यमुना घाटी में बाजार बंद जमकर हुआ प्रदर्शन।पुरोला घटना को लेकर बड़कोट सहित पूरी यमुना घाटी में बाजार बंद जमकर हुआ प्रदर्शन।
Advertisements

पुरोला घटना को लेकर बड़कोट सहित पूरी यमुना घाटी में बाजार बंद जमकर हुआ प्रदर्शन।

Purola news : पुरोला घटना के बाद लगातार क्षेत्र में आक्रोश बना हुआ है। जिसके चलते आज जिला व्यापार मंडल ,यमुना घाटी हिन्दू जागृति संगठन समेत विभिन्न संगठन ने बाजार बंद रखते हुए तहसील मुख्यालय में जमकर जुलूस प्रदर्शन किया। इस दौरान पूरे बाजार में जय श्रीराम के नारों की गूंज भी खूब सुनाई दी। जुलूस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए और उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुँचे जंहा जमकर प्रदर्शन किया और एसडीएम को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा गया।

पुरोला, विकासनगर तथा दिल्ली की घटना पर स्थानीय लोगों ने कड़ा आक्रोश जताया है। बता दें कि पुरोला में गत शुक्रवार को एक विशेष समुदाय के व्यक्ति द्वारा नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने का मामला सामने आया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आरोपी दो युवक पुरोला में मैकेनिक व रजाई गद्दे की दुकान पर काम करते थे। वहीं, मामले को बढ़़ते देख बड़कोट से 100 से अधिक लोग बीते शुक्रवार को रातों रात नगर छोड़कर चले गए। इस प्रकार की घटना पुनः न हो इसके लिए यमुना घाटी हिन्दू जागृति संगठन, व्यापारियों समेत हिंदू छात्र संगठन ने जमकर प्रदर्शन किया है । बाहरी राज्यों से रेहड़ी ठेली, फेरी करने के साथ ही मोटर वर्कशॉप, सब्जी, नाई,बैल्डिंग आदि की दुकानों में काम कर रहे व्यापारियों की जांच करने के साथ यमुना घाटी से अन्यत्र जाने मांग की है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *