Advertisements

हाथी ने बुजुर्ग को कुचला, हुई मौत

अज़हर मलिक 

रूड़की – रूड़की के बुग्गावाला थाना क्षेत्र के हरिपुर टोंगिया गांव में हाथी ने कुचलकर एक बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisements

 

 

 

 

आपको बता दें कि हरिपुर टोंगिया निवासी धर्मू भगत रविवार की रात अपनी खेत पर रखवाली करने गए थे। रात में किसी समय खेत में हाथी घुस आया। आहट होने पर धर्मू की आंख खुल गई और हाथी को भगाने का प्रयास किया। इस दौरान हाथी ने उस पर हमला कर दिया और पटककर मार दिया। पास के खेत में रखवाली कर रहे कुछ लोग शोर सुनकर मौके पर पहुंचे और किसी तरह हाथी को वहां से भगाया। साथ ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सुबह घटना से नाराज ग्रामीणों ने हरिपुर टोंगिया स्थित वन चौकी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया।

 

 

 

सूचना मिलते ही बुग्गावाला पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना मिलते ही भारतीय किसान यूनियन क्रांति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास सैनी के नेतृत्व में किसान सिविल अस्पताल पहुंचे और किसान की मौत पर जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह हंगामा कर रहे किसानों को शांत किया। इसके बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हो पाई।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *