Advertisements

 

यामीन विकट 

ठाकुरद्वारा : उत्तर प्रदेश में फैल रही बीमारी का असर विदेशो में भी पहुंचने लगा है। नगर निवासी युवक की दुबई में जाने के पांच दिन बाद ही बुखार से मौत हो गई। जो स्वास्थ्य विभाग के लिए बडी चुनौती है। दुबई की औपचारिकताएं पूरी होने के बाद सात दिन बाद शव घर पहुुंचेगा और शुक्रवार को वतन की मिटटी में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा।

Advertisements

 

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/eid-miladunnabi-procession-in-the-city-in-traditional-style/

 

 

नगर के मोहल्ला धोबियान निवासी फैजान पुत्र मोहम्मद अली पार्लर का काम करता था। उसके मोहल्ले का ही उसका दोस्त मोहम्मद इरशाद काफी समय से दुबई में रहता था। फैजान इरशाद से फोन पर बात करता रहता था। जिसमें वह इरशाद से यहां कारोबार तंग होने की बात कहता था। जिसपर इरशाद ने उसको दुबई में आने की सलाह दी। फैजान ने कुछ अच्छे दिनों की उम्मीद करते हुए दुबई जाने का निर्णय लिया। उसके पिता ने किसी तरह उसको दुबई जाने के लिए पैसे का इंतजाम किया। वह 16 सितंबर को दुबई गया था। वहां जाकर उसको बुखार आया। उसके साथी ने उसको दवाई दिलाई। लेकिन आराम नहीं मिला। 21 सितंबर को यानि पांच दिन बाद ही वँहा उसकी मौत हो गई। उसके साथी ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। जिसपर परिजनोें में कोहराम मच गया और उन्होंने उसका शव अपने घर लाने की मांग की। उसके साथी ने दुबई की औपचारिकताएं पूरी कराने के बाद उसके शव को घर के लिए रवाना कर दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को उसका शव घर पहुंच जाएगा। मौत की सूचना से परिजनों का रोते बिलखते बुरा हाल है।

Advertisements
2 thoughts on “ठाकुरद्वारा के युवक की दुबई में बुखार से मौत , घर में मातम”
  1. […] नाले की सफाई करना नामुमकिन हो गया है। https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/youth-from-thakurdwara-dies-of-fever-in-dubai-mourning-at-…  ऊपर से इसी नाले में लोगो ने अपने […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *