Advertisements

भात नोतने जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

अज़हर मलिक 

ठाकुरद्वारा : भात नोतने के लिए जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने कुचला जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साये परिजनों ने घण्टो तक शव को रोके रखा उनकी मांग थी कि पहले आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाए। बाद में काफी समझाने पर परिजनों ने शव को पी एम के लिए भिजवा दिया।

Advertisements

 

मंगलवार की सुबह लगभग दस बजे कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पसियापुरा पदार्थ निवासी रमेश सिंह अपनी पत्नी लीलावती(60)के साथ भात नोतने के लिए तुमड़िया कला जा रहे थे। बताया गया है कि रास्ते में उन्होंने नगर के तिकोनिया बस स्टैंड पर एक मिठाई की दुकान से मिठाई खरीदी और रोड पार कर रहे थे तभी एक अज्ञात वाहन ने अपने पति के पीछे रोड पार कर रही लीलावती को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पँहुच गई और शव को नगर के सरकारी अस्पताल लाया गया।

 

 

महिला की मौत की खबर मिलते उसके परिजनों में कोहराम मच गया और मृतका के परिजन अस्पताल पँहुच गए। परिजनों ने पुलिस को शव के पोस्टमार्टम को भेजे जाने का विरोध करते हुए मांग करने लगे कि शव को पी एम के लिए बाद में भेजा जाएगा पहले आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार किया जाए। कोतवाली पुलिस ने काफी प्रयास किया कि सी सी टी वी कैमरों की मदद से जांच की जा रही है लेकिन परिजन इस बात को सूनने के लिए तैयार नही थे बाद में ग्राम प्रधान शरीफ अहमद व ब्लाक प्रमुख पति वीर सिंह सैनी आदि के समझाने पर किसी तरह शव को पी एम के लिए भिजवा दिया गया।

 

दुर्घटना के बाद अस्पताल में मौजूद पुलिस व अन्य

 

 

बताते चलें कि मृतका की 6 पुत्रियां है जिनमे से सबसे छोटी पुत्री शशि की आने वाली 3 मार्च को बारात आने वाली थी और इसी शादी के लिए वह आज भात नोतने के लिए जा रही थी। महिला की मौत के बाद उसकी पुत्रियां पूनम, अर्चना,नीरज,सोनम, सोनित, तथा इकलौते पुत्र शिवम सहित सभी परिजनों का रोते बिलखते बुरा हाल है।

Advertisements
One thought on “भात नोतने जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *