Advertisements

पिता के लिए विधायक पुत्र की मार्मिक अपील,मेरे पिता का ये आखरी चुनाव है,कार्यकर्ता दिल खोलकर मेहनत करें, सुशांत सिंह

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा : आगामी मुरादाबाद लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन रविवार को नगर के साधना पैलेस में आयोजित किया गया। बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए बढ़ापुर विधानसभा के विधायक सुशांत सिंह ने कहा कि मेरे पिता का लोकसभा का चुनाव आखिरी चुनाव है इसलिए मैं कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि सभी मेहनत करके लोकसभा मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पार के नारे को साक्षात करें।

Advertisements

 

।।बूथ सम्मेलन की मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष मुरादाबाद डॉक्टर शेफाली सिंह ने कहा कि ठाकुरद्वारा विधानसभा के 408 बूथों पर बूथ अध्यक्ष को सक्रिय होकर प्रत्येक बूथ पर पूर्व में हुए मतदान से 370 वोट अधिक डलवाने हैं बूथ अध्यक्ष के मजबूत होने पर मतदान प्रतिशत बढ़ता है। कांग्रेस के 60 वर्ष के शासन काल में हिंदुओं का अपमान हो रहा था आज के शासन काल में देश भक्ति तथा हिंदुओं का सम्मान हो रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रत्येक कार्यकर्ता को निष्ठा एवं लगन से अधिक मतदान करवा कर मुरादाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी सर्वेश सिंह को विजय बनाना है।

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2047 तक के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करना है। बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में गजेंद्र पाल सिंह, विधानसभा प्रभारी जुगेश अरोड़ा, जिला उपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, डॉक्टर ओमपाल सैनी, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल, अखिलेश बिश्नोई, सचिन राणा, दीपक गोस्वामी, मीडिया प्रभारी कमलेश कुमार, विधानसभा विस्तारक सागर बजरंगी, नागेंद्र लांबा,नरेश भारती, सुधीर नायक, धर्मेंद्र सिंह, शिवेंद्र गुप्ता, विजय भान सिंह, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *