Advertisements

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग ने नगर में लगाया कैम्प

यामीन विकट

: मंगलवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने नगर के राजीव मार्केट गंज बाजार में पंजीयन कैंप लगाकर खाद्य पदार्थ बेचने वाले व्यापारियों के नए लाइसेंस एवं पुरानो का नवीनीकरण किया।

Advertisements

 

 

 

कैंप मुरादाबाद मंडल के सहायक आयुक्त खाद्य द्वितीय राजवंश प्रकाश श्रीवास्तव के निर्देशन में व्यापार मंडल ठाकुरद्वारा के सौजन्य से लगाया गया इसमें विभाग के वरिष्ठ खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन अधिकारी मुकेश कुमार जगदंबी का प्रसाद वीरेश पाल सिंह श्रीमती ज्योत्सना त्रिपाठी व्यापार मंडल ठाकुरद्वारा अध्यक्ष संजीव सिंघल सराफ अनिल अग्रवाल मोहित सिंघल कुशाग्र सिंघल जुल्फिकार अली मोहम्मद सलीम मोहम्मद हारुन अंकुश कुमार अनुज कुमार आशुतोष अग्रवाल, राजकुमार, पंकज सिंह, कन्हैयालाल, हरपाल विशाल अग्रवाल, आदि दर्जनों व्यापारियों ने कैंप में भाग लिया। कैंप में सभी नए पुराने पंजीयन सरकारी फीस पर किए गए।

 

 

 

बाद में विभाग के अधिकारियों ने नगर की दुकानों पर जाकर दुकानदारों को साफ सफाई के विशेष निर्देश दिए और कहा कि बरसात का मौसम आ रहा है खाद्य पदार्थों को ढक कर रखें मक्खी मच्छर से बचाए । विभागीय अधिकारियों ने सभी व्यापारी छोटे बड़े दुकानदारों से कहा कि अपना पंजीयन करने के बाद ही व्यापार करें ताकि जांच में पकड़े जाने पर किसी भी प्रकार की विधिक कार्रवाई से बचा जा सके सभी सतर्क रहें सुरक्षित रहें।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *