Advertisements

 

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा : थाना समाधान दिवस में जिलाधिकारी कुंवर मानवेंद्र सिंह ने फरियादियों की समस्सयाओं को सुना और समय से निदान कराने के लिए लेखपालों को जमीन संबंधी विवादों में दोनों पक्षों को कोतवाली समाधान दिवस में बुलाकार शिकायतों के निस्तारण का निर्देश दिया है। जिलाधिकारी ने इसके लिए प्रत्येक लेखपाल को पांच-पांच शिकायतों के निस्तारण का लक्ष्य दिया है। ताकि समय से फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण हो सके। एसएसपी ने भी जमीन संबंधी विवादों के लिए पुलिस को त्वरित निस्तारण के लिए पुलिस फोर्स मुहैया कराने निर्देश दिए है।

Advertisements

कोतवाली में शनिवार को थाना समाधान दिवस में जिलाधिकारी कुंवर मानवेंद्र सिंह और एसएसपी हेमराज मीणा ने फरियादियों को सुना। शिकायतों को सुनकर निस्तारण किया। इस बीच डीएम ने लेखपालों से कहा कि प्रत्येक लेखपाल अपने क्षेत्र में जमीन संबंधी विवादों की सूची बनाएं। शिकायतों के निस्तारण के लिए दोनों पक्षों को थाना समाधान दिवस में बुलाकर लाएं।

 

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/district-magistrate-inaugurated-the-crushing-season-of-traveni-sugar-mill/

जहां पर एसडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारी दोनों पक्षों को सुनकर सुलह समझौते के आधार पर शिकायतों का निपटारा करेंगे। इसके बाद भी जरूरत पडने पर समाधान दिवस के बाद तहसील के अधिकारी मौके पर मुआयना करके शिकायतों का निस्तारण करेंगे। इस दौरान सात शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है। इस अवसर पर एसडीएम अजय मिश्रा, सीओ राजेश कुमार, कोतवाल बिजेंद्र सिंह, लेखपाल विनय अरोरा, राधेश्याम आदि थे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *