Advertisements

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा :  नगर पालिका से हो रही जलापूर्ति वर्तमान समय में इतनी गन्दी है कि आप ये पानी अपने जानवरों को भी शायद न पिलाये इस मामले में सोशल मीडिया पर लोग गन्दे पानी की आपूर्ति को लेकर तरह तरह की बाते कर रहे हैं और अपने ढंग से इसकी शिकायत भी कर रहे हैं लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी इस समस्या का कोई समाधान नहीं किया जा सका है।

 

Advertisements

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/kotedars-submitted-a-memorandum-to-the-sub-district-magistrate-saying-that-the-dividend-should-be-increased/

नगर के वह परिवार जो पीने के पानी के लिए केवल नगर पालिका द्वारा की जा रही जलापूर्ति पर ही निर्भर हैं उनके सामने भारी परेशानी है क्योंकि उन्हें इधर उधर भागदौड़ कर पीने के पानी का इंतजाम करना पड़ रहा है। हाल ही में नगर में टायफाइड, डेंगू, मलेरिया और वायरल बुखार आदि बीमारियों ने लोगों को घेर रखा था ऐसे में दूषित पानी पीने का क्या परिणाम होगा ये सोचने वाली बात है।

https://www.thegreatnews.in/uttar-pradesh/goonda-act-action-taken-against-three-accused/

 

नगर के कुछ अलग अलग मोहल्लों में रहने वाले लोगों ने नगर पालिका से हो रही गन्दे पानी की आपूर्ति के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल किये हैं और उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द इस गन्दे पानी की सप्लाई बंद कर स्वच्छ पानी की आपूर्ति शुरू की जाए ताकि लोग इस दूषित पानी को पीकर होने वाली बीमारियों से बच सकें।

 

 

 

 

 

 

Advertisements
One thought on “नगर पालिका से हो रही है गन्दे पानी की आपूर्ति, कई दिनों से नगरवासी परेशान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *