Advertisements

पांच लाख की रंगदारी न देने पर पम्प स्वामी के बेटे पर जानलेवा हमला

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा : पांच लाख रुपए की रंगदारी न देने पर पैट्रोल पम्प स्वामी के बेटे को घेरकर जानलेवा हमला कर दिये जाने की शिकायत पर कोर्ट ने 24 घण्टे के अंदर हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश कोतवाली पुलिस को दिए हैं।

Advertisements

 

 

 

कोतवाली क्षेत्र के गांव शरीफ़ नगर के निवासी मोहम्मद यमन पुत्र हाजी कलीम के अनुसार गांव के दबंग व्यक्ति ने 25 फरवरी को उससे पांच लाख रुपए की अवैध रूप से मांग की। उसने इनकार कर दिया। जिसपर उसने उसे गम्भीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।आरोप है कि 22 मार्च 23 को रात करीब सात बजे वह बस स्टैंड से अपने घर जा रहा था। बजाज वाली गली के पास दबंगो ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ उसको घेर लिया।गाली गलौज करते हुए पांच लाख रुपए न देने पर सबक सिखाने की बात कही और हमला बोल दिया।

 

 

 

 

हमलावर अवैध हथियारों से लैस थे। उसपर चाकू से जानलेवा हमला किया। उसने बचाव का प्रयास किया जिससे चाकू उसके हाथ मे लगने से वह खून में लहूलुहान होकर गिर गया । चीख पुकार सुनकर गांव के लोग आ गए। जिसपर हमलावर धमकी देते हुए भाग गए। परिजनों ने उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के बाद यमन ने पुलिस व आला अफसरों को प्राथनापत्र दिया पर कार्यवाही नहीं हुई। जिसपर उसने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट ने उसके प्राथनापत्र पर सुनवाई के बाद कोतवाली पुलिस को24 घण्टे के अंदर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *