Advertisements

दहेज उत्पीड़न के मामले में पति सहित 7 पर मुकदमा दर्ज

यामीन विकट 

ठाकुरद्वारा : दहेज उत्पीड़न की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपी पति सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Advertisements

 

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उदेरा वाला निवासी प्रियन्का उर्फ डोली पुत्री प्रताप सिंह की शादी 2 मई 2023 को कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लौंगी कला निवासी हिमांचल पुत्र हरीओम सिंह के साथ हुई थी। विवाहिता का आरोप है कि शादी में दिए गए दहेज से उसका पति हिमांचल, ससुर हरीओम,सास विद्या देवी,जेठ पौरुष सिंह,जेठानी किरन, चचिया ससुर संजय व चचेरा देवर निर्भय, पुत्र संजय खुश नहीं थे।

 

 

 

 

सभी लोग आएदिन उसे ताने देकर मारपीट करने लगे थे। इसी बीच उसके पति की नोकरी वलसाड़ गुजरात में लग गई और वह अपने पति के साथ चली गई। आरोप है कि वँहा भी उसका पति आएदिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था और उसके पराई स्त्री के साथ भी सम्बन्ध थे।और इसी के चलते उक्त लोगो ने एक दिन उसे घर से निकाल दिया और उसपर आरोप लगाया कि वह अपने जेवर कपडे आदि लेकर घर से चली गई।

 

 

 

 

वह हरिद्वार पँहुच गई जंहा वह अपने लिए नोकरी तलाश कर रही थी लेकिन उसके पति को पता चल गया और वह हरिद्वार पँहुच गया आरोप है कि उसका पति उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ मारपीट कर उसको नग्न कर उसके फोटो खींचे। इस घटना की शिकायत उसके द्वारा ज्वालापुर पुलिस से की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पति सहित सभी सातों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *