Advertisements

एक और बाइक चोरी,अज्ञात बाइक चोर पर हुआ मुकदमा दर्ज

यामीन विकट

ठाकुरद्वारा :  बाइक चोरी का एक और मामला प्रकाश में आया है पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।

Advertisements

 

नगर व क्षेत्र में पिछले काफी दिनों से बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला और सामने आया है। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंका वाला निवासी अजयपाल सिंह पुत्र अमृत सिंह ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा है कि वह 26 अप्रैल को रात 9 बजे अपनी स्प्लेंडर बाइक से ग्राम शिवनगर में एक शादी में खाना खाने आया था। खाना खाने के बाद जब वह घर से बाहर आया तो उसकी बाइक चोरी हो गई थी।

 

 

 

 

घटना की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बाइक चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताते चलें कि हाल ही में बाइक चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन कोतवाली पुलिस इन बाइक चोरों को पकड़ने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शरीफ नगर में शादी समारोह में आये एक व्यक्ति की बाइक मैरिज हाल से चोरी हो गई थी।

 

 

 

और तीन दिन पहले चोरी हुई बाइक को बरामद कर लिया गया था। इस घटना के आरोपियों के नाम भी सामने आ चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस इन आरोपियों को नही पकड़ सकी है।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *