Advertisements

 विवाहिता की मौत, हत्या की आशंका रुद्रपुर

अज़हर मलिक

रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर  : उधम सिंह नगर जनपद के दिनेशपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई.. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.. वहीं मृतका के परिजनों के द्वारा ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मजिस्ट्रेट की देखरेख में शव का पंचायतनामा की कार्रवाई की.. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Advertisements

 

 

 

उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.. जानकारी के अनुसार बाजपुर के छत्रिय फॉर्म की रहने वाली ज्योति पुत्री अशोक का विवाह 4 साल पहले दिनेशपुर वार्ड नंबर 3 के रहने वाले अभिषेक के साथ हुआ था.. अभिषेक दिनेशपुर नगर पंचायत में कर्मचारी है.. वही ज्योति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.. जिसके बाद ज्योति के परिजनों ने रुद्रपुर के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तहसीलदार की देखरेख में शव का पंचायतनामा कराया गया ।

 

 

रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया पोस्टमार्डम रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी..

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *