टिहरी पुलिस की बड़ी कामयाबीटिहरी पुलिस की बड़ी कामयाबी
Advertisements

टिहरी पुलिस की बड़ी कामयाबी नशे के 01 सौदागर को किया गिरफ्तार

अज़हर मलिक 

Tehri Garhwal : उत्तराखंड को नशे के आगोश से बचाने के लिए उत्तराखंड पुलिस के जवानों द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है इस अभियान के तहत पुलिस लगातार नशे के सौदागरों पर शिकंजा कसती हुई दिखाई देंगे उसी क्रम में टिहरी पुलिस की बड़ी कामयाबी मिली है नशे के एक सौदागर को पुलिस ने एक गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक ग्रे-काले रंग के बैग के अन्दर 8.954 किलो ग्राम अवैध डोडा पोस्त मिला हैं।

 

Advertisements

नशे के सौदागर पर फिर चला कानूनी हंटर टिहरी पुलिस की बड़ी कामयाबी

 

 

उत्तराखंड को नशे के आगोश से बचाने के लिए उत्तराखंड पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है इसी अभियान के तहत उत्तराखंड पुलिस मुखिया ने जनपद के मुखिया को कड़े निर्देश दिए हैं नशे की रोकथाम हेतु सभी जनपद के वरिष्ठ पुलिस निर्देशों का पालन करते हुए अवैध नशे की तस्करी और नशे के तस्करों पर विराम लगाने के लिए विशेष अभियान चला रही है और इस अभियान में टिहरी जनपद पुलिस टीम को लगातार कामयाबी मिलती हुई दिखाई दे रही है थानाध्यक्ष कैम्पटी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा दिनांक 08.08.2023 को थाना क्षेत्रान्तर्गत स्थान अगलाड़ पुल पर मुखबिर की सूचना पर मोटर साईकिल सवार अब्दुल गफूर पुत्र गुलामदीन निवासी VPO पलहोरी थाना माजरा जनपद सिरमोर हिमाचल प्रदेश के कब्जे से एक ग्रे-काले रंग के बैग के अन्दर 8.954 किलो ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया जिसके आधार पर थाना कैम्पटी पर FIR 22/2023 धारा 8/15/60 NDPS Act बनाम अब्दुल गफूर पंजीकृत किया गया । बरामद माल मय मुल्जिम को अग्रिम आवश्यक कार्यवाही हेतु माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है ।

 

https://uttrakhandtoday.com/uttarakhand/tehri-garhwal/big-success-of-tehri-police-two-drug-smugglers-arrested-with-illegal-charas-worth-lakhs/

 

पुलिस टीम  

1- सुरेन्द्र प्रसाद बलूनी, क्षेत्राधिकारी चम्बा, जनपद टिहरी गढ़वाल

2- अमित शर्मा थानाध्यक्ष कैम्पटी जनपद टिहरी गढ़वाल

3- प्रवीण कुमार प्रभारी चौकी नैनबाग थाना कैम्पटी, टिहरी गढ़वाल

4- हे0कां0 55 ना0पु0 मैराज आमल थाना कैम्पटी टिहरी गढ़वाल

5- हे0कां0 116 ना0पु0 रवि चौहान थाना कैम्पटी टिहरी गढ़वाल

6- हे0कां0 104 ना0पु0 हृदय सिंह थाना कैम्पटी टिहरी गढ़वाल

बरामद माल

8.954 किलो ग्राम अवैध अफीम डोडा पोस्त एवं मोटर साइकिल संख्या HP17D – 6429 प्लेटिना

 

 

टिहरी पुलिस की बड़ी कामयाबी
टिहरी पुलिस की बड़ी कामयाबी
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *