Advertisements

टिहरी पुलिस की बड़ी कार्रवाई स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

 

जनपद टिहरी गढ़वाल के कैम्पटी थानाध्यक्ष अमित शर्मा की एक बार फिर बड़ी कार्रवाई देखने को मिल रही हैं। यहां थाना अध्यक्ष अमित शर्मा ने नशे के कारोबारियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से करीब 38650/-रुपये की स्मैक मिली है आप को बता दें उत्तराखंड को नशे के आगोश से मुक्त करने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा उत्तराखंड को 2025 तक नशा मुक्त बनाने के लिए कड़े निर्देश दिए है।

Advertisements

 

 

 

 

उसी निर्देशों के क्रम में जनपद टिहरी में पुलिस मुखिया नवनीत सिंह भुल्लर द्वारा अवैध शराब की बिक्री व मादक पदार्थ के तस्करी की रोक थाम हेतु एक विशेष अभियान चलाया गया है। जिसमें सभी थानाध्यक्षों को नशे के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। आदेश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी चम्बा के निकट पर्यवेक्षण में थाना कैम्पटी की पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध व्याक्ति/ वाहन की चेकिग की जा रही थी चैकिंग के दौरान केंपटी फॉल होटल सेल्फी प्वाइंट के पास से समय करीब 20:25 बजे थाना कैम्पटी पुलिस टीम द्वारा एक अभियुक्त आर्यन को कुल-7.73 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया , जिस सम्बन्ध में थाना कैम्पटी पर मु0अ0सं0 -06/2023 धारा 8/21 एन0डी0पी0एस0 एक्ट पंजीकृत किया गया गिरफ्तार शुदा आभि0 को आवश्यक कार्यवाही हेतु माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

पूछताछ का विवरण – अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मैं यह माल देहरादून से लेकर आया था जो में यहां पर यात्रियों को बेचने के लिए लाया था यहां पर्यटकों का आना जाना बहुत रहता है तो यह माल उचित मूल्य पर बिक सकता था जिस कच्चे लालच में आकर मैं यह गलती कर बैठा। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है।

 

 

पुलिस टीम-

1 अमित शर्मा थानाध्यक्ष कैम्पटी जनपद टिहरी गढ़वाल।

2- बलवीर सिह रावत प्रभारी चौकी नैनबाग जनपद टि0ग0।

3-सतेंद्र नेगी उपनिरीक्षक थाना केंपटी।

4-रवि चौहान हेड कांस्टेबल थाना केंपटी

5-मैराज आलम हेड कांस्टेबल चौकी नैनबाग।

6- पुष्कर राणा कांस्टेबल थाना कैंपटी

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *