Advertisements

कार से कर रहे थे तस्करी, कार सहित 35 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोहम्मद कैफ खान

रामनगर में कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ चल रहे अपने अभियान को जारी रखते हुए एक स्कार्पियो वाहन से 35 किलो गांजा बरामद करने के साथ ही तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो तस्कर फरार बताए जा रहे हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। गांजा तस्करों द्वारा स्कॉर्पियो वाहन में गहरे गहरे गड्ढे कर उसमें गांजा रखकर तस्करी की जा रही थी।

Advertisements

 

 

 

 

 

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि। एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर कोतवाली के एसएसआई अनीस अहमद के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने लोक निर्माण विश्राम गृह के समीप मुखबिर की सूचना पर सड़क पर खड़ी स्कॉर्पियो वाहन की तलाशी लेनी शुरू की। तो उसमें बैठे लोग पुलिस को देखकर भागने लगे पीछा करते हुए पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेते हुए वाहन के अंदर से 35 किलो गांजा बरामद किया।

 

 

 

 

 

 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना नाम धर्मेंद्र सिंह उर्फ बाबू निवासी ग्राम सक्खनपुर रामनगर, पलविंदर सिंह उर्फ रवि उर्फ हैप्पी निवासी ग्राम हिम्मतपुर ब्लाक रामनगर एवं विनोद सिंह निवासी छोटा ललितपुर तहसील थेलीसैंण जिला पौड़ी गढ़वाल बताया।

 

 

 

 

 

कोतवाल ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्यवाही की गई तथा फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन करने के साथ ही उन्होंने उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा किया है।

 

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *