Advertisements
काशीपुर के रोड शो में नहीं दिखाई दिया कांग्रेस का वजूद सिर्फ बातो में ही सिमट के रह गई कांग्रेस

 

अज़हर मलिक 

काशीपुर  : नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट को जीतने के लिए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता अपने अपने तरीके से चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। लेकिन काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी का प्रचार सिर्फ चार कार्यकर्ता पदाधिकारी के बीच में ही वन कर रह गया ऐसा हम नहीं कह रहे हैं कांग्रेस के प्रत्याशी की रोड शो की तस्वीर ही अपनी कहानी ब्याह करती है।
आपको बता दें कि काशीपुर में अपना दमखम और अपनी मजबूती दिखाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गठबंधन
समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी का काशीपुर मे रोड शो निकलवाया गया। लेकिन इस रोड शो में कांग्रेस की मजबूती एहसास होता हुआ दिखाई दे रहा है कि काशीपुर में कांग्रेस के पदाधिकारी ने कांग्रेस को कितना मजबूत किया है।
 कांग्रेस ने जिस लोगो को काशीपुर की जिम्मेदारी दी है उन  जिम्मेदारो ने किस तरीके से धरातल पर अपनी जिम्मेदारी निभाई है यह आप रोड शो की तस्वीर देखकर समझ ही गए होंगे।  कांग्रेस की काशीपुर में किस तरीके से मजबूती है। काशीपुर में कांग्रेस के प्रत्याशी का रोड शो सिर्फ एक मजाक ही बनकर रह गया है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी में विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी के मुकाबले भीड़ काफी कम है इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव का प्रत्याशी तो छोड़िए एक पार्षद प्रत्याशी इससे ज्यादा भीड़ जुटा लेता है। अपने किसी भी प्रोग्राम में
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *