Advertisements

जसपुर पुलिस की एक और बड़ी कार्यवाही नशा कारोबारियों को दी चेतावनी 

 

जसपुर : उत्तराखंड की मित्र पुलिस ने एक बार फिर बड़ी उपलब्धि अपने नाम दर्ज करा दी है। नशे के कारोबार करने वाले कारोबारियों के बीच एक मैसेज कन्वे किया है कि नशे के कारोबार करने वालों अब तुम्हारी खैर नहीं, नशे के कारोबार करने वाले मगरमच्छ हो या फिर छोटी मछलियां उन पर जसपुर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। एक बार से जसपुर पुलिस ने नशीली दवाइयां बेचने वाले 2 लोगो दबोचा है। जिसके पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयां प्राप्त हुुई हैं आपको बता दें कि भट्ठा कॉलोनी नई बस्ती थाना जसपुर से चांस रिकवरी में नशा तस्कर जिशान और फ़ेजान नाम के दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, इनके पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां प्राप्त हुई है।

Advertisements

 

पूछताछ के दौरान दोनों नशा कारोबारियों ने बताया जी मेडिकल स्वामी मेडिकल ताहिर से नशीली दवाइयां खरीद कर आगे सप्लाई किया करते थे। बराल मेडिकल स्वामी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है पुलिस जल्द गिरफ्तार करने के दावे कर रही है।

 

 

 

जसपुर सीओ ने बताया की डीजीपी महोदय के निर्देशों के क्रम में एसएसपी उधमसिंहनगर महोदय के दिशा निर्देशन में ये नशे के खिलाफ़ लगातार कार्रवाई जारी है और जसपुर पुलिस ने अच्छा काम करते हुए 600 नशीली टेबलेट्स बरामद की है जो कि प्रतिबंधित है और इसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही साथ इसमें एक मोबाइल फ़ोन बरामद किया है। ये दोनों अभी भी एक अन्य मेडिकल स्टोर संचालक से ही दवाइयां लेकर आए थे। उस मेडिकल स्टोर संचालक की फिलहाल दुकान भी बंद है और घर से भी फरार हैं, जल्द उस की गिरफ़्तारी कर लिया जाएगा। सीओ वंदना वर्मा ने जानकारी देते हुआ कहा की हम लोग ये नशे के खिलाफ़ चाहे वो अवैध शराब हो, कच्ची शराब हो, उसकी भाटिया तोड़ना हो या फिर वो इस प्रकार छोटे मोटे स्मैक के पैडलर्स है। उनको लगातार गिरफ्तार करते आ रहा है। नशे का अवैध कारोबार क्षेत्र में हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *