पिछले कई दिनों से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति रानी समेत भाजपा की महिला सांसदों को लिखा खुला पत्रपिछले कई दिनों से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति रानी समेत भाजपा की महिला सांसदों को लिखा खुला पत्र
Advertisements

Wrestler Protest News :  पिछले कई दिनों से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति रानी समेत भाजपा की महिला सांसदों को लिखा खुला पत्र

पत्र में पहलवानों ने भाजपा की महिला सांसदो से समर्थन देने की मांग की। ताकि बृजभूषण शरण सिंह खिलाफ कार्रवाई कराई जाए। पहलवानों का कहना यह है कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाली महिला सांसद हमारे दुख में शामिल हों और हमारा साथ दें आपको यह बता दें कि पहलवानों ने देश के सभी जिला मुख्यालयों में 16 मई को सत्याग्रह की मांग की।

विनेश फौगाट ने कहा

विनेश फौगाट ने जंतर-मंतर पर मीडिया (Media) को संबोधित करते हुआ कहा कि हमें धरने पर बैठे 22 दिन हो गए हैं परंतू भाजपा से कोई नेता हमारे पास नहीं आया न ही कोई महिला सांसद।
बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले लोग भी हमारे दुख में शामिल नहीं हुए हैं यदि ऐसा ही रहा तो सोमवार को भाजपा की महिला सांसद को ओपन पत्र लिखकर समर्थन की मांग करेंगे।
साक्षी मलिक ने कहा कि हम समाज के सभी लोगों से अपिल करते हैं कि वह हमारी लड़ाई में साथ दें।
उन्होंने यह भी कहा कि हमारे द्वारा लगाए गए आरोप सही है इसलिए आप लोग हमारा साथ दें
जंतर-मंतर (Jantar Mantar) प्रतिदिन कुछ लोग आकर हमारा साथ देते हैं विनेश फौगाट ने अपील की कि मंगलवार 16 मई को सभी लोग एक दिन का सत्याग्रह करेंगे इसके साथ ही हम सभी लोग अपने अपने जिला मुख्यालयों में जाकर ज्ञापन देंगे आपको बता दें कि महिला पहलवानों द्वारा बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर डेरा डालें हुए है।

Advertisements

ऐसे में अलग-अलग समूहों और संघो द्वारा इस आंदोलन को समर्थन मिल रहा है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *