Shahrukh Khan film jawaanShahrukh Khan film jawaan
Advertisements

Shahrukh Khan film jawaan : शाहरुख़ ख़ान की फिल्म “जवान” के लिए टिकट्स बुक करने की दौड़ शुरू हो चुकी है। फिल्म का एडवांस बुकिंग विंडो ओपन होते ही पहले दिन के लिए 41,500 टिकट्स बिक गए हैं। कल, निर्माताओं ने “जवान” का एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी किया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस ट्रेलर ने दर्शकों के बीच में टिकट बुक करने के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

 

https://navbharattimes.indiatimes.com/entertainment/box-office/jawan-collection-day-1-worldwide-prediction-trade-analyst-experts-says-shah-rukh-movie-opening-with-125-cr/articleshow/103262840.cms

Advertisements

“जवान” एक एक्शन-पैक्ड फिल्म है जिसमें शाहरुख़ ख़ान ने अपने दर्शकों को एक नए और बोल्ड अवतार में देखाया है। ट्रेलर ने फिल्म के एडवांस बुकिंग के लिए उत्साह को बढ़ा दिया है, और अब दर्शक बिना किसी देरी के टिकट बुक कर सकते हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग विंडो देशभर में सुबह 10 बजे से खुल गई है।

इसके अनुसार, जवान ने आज सुबह 11:45 बजे तक 41,500 टिकट्स बेच दिए हैं, जिनमें 32,750 टिकट्स पीवीआर + आईनॉक्स आउटलेट्स में और 8,750 टिकट्स सिनेपोलिस आउटलेट्स में बिके हैं। यह टिकट्स केवल रिलीज़ के पहले दिन के लिए हैं और केवल भारत की दो सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में उपलब्ध हैं।

फैन्स के बड़े उत्साह के चलते, फिल्म के प्रमुख फैन क्लब ने पैन इंडिया सेलिब्रेशन्स की योजना बनाई है, जिसमें एडवांस बुकिंग खुलने के बाद स्पेशल प्रोग्राम्स होंगे। जवान फिल्म का प्रीव्यू रिलीज होने के बाद से ही देश के विभिन्न हिस्सों के प्रशंसक इस दिन का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *