Hrithik Roshan-Jr NTR, War 2 Hrithik Roshan-Jr NTR, War 2
Advertisements

 Hrithik Roshan-Jr NTR, War 2 : “वॉर 2” का इंतजार हर किसी को है, इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का साथ है, और यह निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के द्वारा दिशानिर्देशित हो रही है।

“वॉर 2” का सबसे अधिक बेसब्री से इंतजार हो रहा है क्योंकि पहली फिल्म “वॉर” ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और दर्शकों को एक नई और अद्वितीय कहानी का आनंद दिलाया था।

वॉर 2″ के लिए तैयारी के बारे में जानकारी बहुत ही रोचक है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर मूवी “वॉर” ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था, और इसके द्वारा बनाई जाने वाली “वॉर 2” के बारे में अब और अधिक जानकारी आने के बाद दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Advertisements

निर्माता-निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ इस फिल्म के लिए काम करने का विचार बहुत ही रोचक है, और यह एक नई और अद्वितीय कहानी का आगमन कर सकता है। “वॉर 2” की रिलीज़ डेट का ऐलान भी दर्शकों के लिए एक सराहनीय खबर है, क्योंकि उन्हें अब तय है कि कब वे इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

फिल्म “वॉर 2” की रिलीज़ की तारीख के बारे में जानकारी के अनुसार, यह फिल्म 2025 के गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर रिलीज़ होने की योजना बन रही है। गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर फिल्म रिलीज़ करने का मौका बॉलीवुड में बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स के लिए अक्सर चुना जाता है, और यह फिल्म के मेकर्स के लिए भी एक उत्कृष्ट मौका हो सकता है।

इसके अलावा, ऋतिक रोशन की अगली फिल्म “फाइटर” भी साल 2024 में गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर रिलीज़ होने की योजना बन रही है। यह इस दोमूमी एक्टर के लिए एक बड़ा साल हो सकता है, जिसमें वे दो बड़ी फिल्मों के साथ अपनी पेशेवर करियर को आगे बढ़ाने का आवाज़ उठा सकते हैं।

फिल्म “वॉर 2” का ब्योरा और जानकारी आपको इसकी रिलीज़ के पूर्व तक मिलती रहेगी, ताकि आप इसे देखने के लिए तैयार रह सकें।

https://www.bollywoodlife.com/hi/news-gossip/hrithik-roshan-jr-ntr-starrer-war-2-to-hit-cinemas-on-republic-day-weekend-in-2025-2574403/

“वॉर 2” War 2  की शूटिंग की शुरुआत नवंबर महीने में होने की संभावना है, लेकिन यह एक टेंटेटिव डेट है और आधिकारिक घोषणा की जाने की आवश्यकता है। फिल्म की शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन प्रक्रिया के बाद रिलीज़ डेट की तय होगी।

फिल्म “वॉर 2” War 2  के मेकर्स का मन्यता है कि इसे रिपब्लिक डे 2025 के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़े कलेक्शन कमाने का अच्छा मौका हो सकता है।

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आपको आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा, जिसमें फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में विस्तार से बताया जाएगा।

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *