पुलिस के हाथ चढ़े बंटी बबली उत्तराखंड में की ठगीपुलिस के हाथ चढ़े बंटी बबली उत्तराखंड में की ठगी
Advertisements

पुलिस के हाथ चढ़े बंटी बबली उत्तराखंड में की ठगी

फिल्मों की तर्ज पर देवभूमि उत्तराखंड में ठगी के मामले सामने आ रहे है ऐसा ही बंटी बबली का खुलासा उत्तराखंड पुलिस ने किया है ये बंटी बबली सीधे साढ़े लोगों को टारगेट कर उनको अपने जाल में फसाकर पैसों की ठगी करते थे जिसको पुलिस ने कर्णप्रयाग से गिरफ्तार किया

बंटी बबली की तर्ज पर ठगी करने वाले पति पत्नी गिरफ्तार

Banti-Babli News : सीधे-सादे लोगों को अलग-अलग तरीके से झांसा देकर ठगी करने वाले पति-पत्नी को कर्णप्रयाग पुलिस ने गिरफ्तार किया चमोली में कुछ समय पूर्व ठगी के मामले सामने आ रहे थे इसके लिए कोतवाली कर्णप्रयाग में मुकदमा दर्ज किया गया कि एक्सीडेन्ट के बहाने कोई व्यक्ति 25,000/- की ठगी कर ले गया है और उसने मिलकर कई जगह ठगी करने की है।इस तहरीर के आधार पर अनिल नेगी तथा उसकी पत्नी शुषमा को गिरफ्तार किया गया।

कुछ समय बाद वह न्यायालय से जमानत पाकर दोनो फरार हो गये । न्यायालय के आदेशों की अवहेलना करने पर न्यायालय दवारा आरोपियों के विरुद्ध स्थाई वारण्ट जारी कर थाना कर्णप्रयाग पर मुकदमा 22/022 धारा 229 ए अनिल नेगी आदि पंजीकृत कराया गया। मामले की गम्भीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देशन क्षेत्राधिकारी कर्णप्रयाग अमित कुमार सैनी के पर्यवेक्षण में अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी तलाश हेतु पुलिस टीम गठित की गयी। सर्विलांस की मदद से अभियुक्त अनिल नेगी को पंचपुलिया के पास से तथा अभियुक्ता सुषमा को मैन बाजार कर्णप्रयाग से गिरफ्तार कर मा० न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *