नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर ले जाने वाले समुदाय विशेष के दो युवकों को कर्णप्रयाग पुलिस ने किया गिरफ्तारनाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर ले जाने वाले समुदाय विशेष के दो युवकों को कर्णप्रयाग पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisements

नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर ले जाने वाले समुदाय विशेष के दो युवकों को कर्णप्रयाग पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chamoli News:  स्थानीय लोगों के माध्यम से यह बात प्रकाश में आयी कि गौचर में समुदाय विशेष के दो लडको द्वारा एक नाबालिक लडकी को एक होटल में ले जाया जा रहा था लेकिन हंगामा होने पर दोनों युवक मौके से भाग गये। पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा मामले का तुरन्त संज्ञान लिया गया। नाबालिक लड़की के पिता से तहरीर लेकर दोनों युवकों के विरुद्ध कोतवाली कर्णप्रयाग में मु0अ0सं0 26/2023 धारा 363 आईपीसी व 8 पोक्सो एक्ट पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र सिंह डोबाल के निर्देशन व पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित सैनी के पर्यवेक्षण में दोनों युवकों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित की गयी। गिरफ्तारी टीम द्वारा मुखबिर तन्त्र की सूचना पर दोनों युवकों को आज रानों गांव के बैंड से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवकों के नाम इस प्रकार से हैं *1- गुलजार मलिक उर्फ नितिन पुत्र रोजूदीन निवासी मोहल्ला किला खेवान थाना- सरधना जिला- मेरठ उ0प्र0 उम्र 26 2- असलम पुत्र समयदीन निवासी 186 धर्मपुर सरधना थाना- सरधना जिला-मेरठ उ0प्र0 उम्र 21 वर्ष बाद आवश्यक कार्यवाही दोनों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। अभियुक्त गणों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जरिये उचित माध्यम से की जा रही है पूछताछ में अभियुक्त गुलजार के द्वारा बताया गया कि 08 माह पूर्व ही उसका प्रेम विवाह हुआ था इसके साथ ही वह नाबालिक से भी फोन पर बात किया करता था।

पुलिस अधीक्षक  द्वारा सभी से कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई। सोशल मीडिया (Social Media) से सम्बन्धित भ्रामक एवं आपत्तिजनक पोस्टों को अनावश्यक रूप से फारवर्ड एवं शेयर करने से बचें। किसी भी प्रकार की शान्ति व्यवस्था भंग नहीं हो इस बात का खास ख्याल रखा जाये।

चमोली पुलिस अपराध विशेषकर महिला एवं बच्चों से सम्बन्धी अपराधों के प्रति बेहद गम्भीर व संवेदनशील है।

Advertisements

नाम पता अभियुक्तगण-

1- गुलजार मलिक उर्फ नितिन पुत्र रोजूदीन निवासी मोहल्ला किला खेवान थाना- सरधना जिला- मेरठ उ0प्र0 उम्र 26,
2- असलम पुत्र समयदीन निवासी 186 धर्मपुर सरधना थाना- सरधना जिला-मेरठ उ0प्र0 उम्र 21 वर्ष।

Advertisements
One thought on “नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर ले जाने वाले समुदाय विशेष के दो युवकों को कर्णप्रयाग पुलिस ने किया गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *