Advertisements

जमानत कराने के नाम पर जिस्म का सौदा सुहाग को सलाखों के पीछे से निकालने के लिए पति ने नीलाम की अपनी इज्जत

पति की जमानत के लिए पत्नी के साथ हुआ दुष्कर्म अपने सुहाग को जेल की सलाखों से निकालने के लिए एक महिला दर दर भटकती रही, लेकिन महिला को क्या पता था कि हवस के दरिंदे उसकी भावनाओं से अधिक उसके जिस्म के भूखे हैं और उसे नोचने के लिए तैयार बैठे हैं, महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर पति को छुडाने के एवज में लगातार दुष्कर्म किया गया, दरअसल पूरा मामला बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र का है जहां महिला को पति की जमानत कराने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडित महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका पति पिछले दो साल से एक मुकदमे में सजा काट रहे हैं और जिला कारागार में बंद है। आरोप है कि करीब आठ महीने पहले खानपुर निवासी दो आरोपियों ने उसे उसके पति की जमानत कराने का आश्वासन दिया। आरोपियों की दरिंदगी से मौजूद समय में पीड़िता पांच महीने की गर्भवती है। जबकि, उसका पति दो साल से जिला कारागार में सजा काट रहा है। पीड़िता ने अब आरोपियों के खिलाफ एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यही नहीं उनमें से एक आरोपी पीड़िता के घर आया और पीड़िता को तमंचा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व फोटो भी ले लिए। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

Advertisements

वहीं बीते 28 अगस्त को दूसरा आरोपी उसे दारोगा से मिलवाने की बात कहकर बुगरासी ले गया था। जहां आरोपी ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी और बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। होश में आने पर पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे हत्या की धमकी दी है। पीड़िता का आरोप है कि वर्तमान में वह पांच महीने की गर्भवती है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *