चिकित्सकों के स्थानान्तरण पर आक्रोश जताते हुए संयुक्त मजिस्ट्रेट कार्यालय परिसर में धरना -प्रदर्शन, राज्यपाल को संयुक्त मजिस्ट्रेट के माध्यम से भेजा ज्ञापनचिकित्सकों के स्थानान्तरण पर आक्रोश जताते हुए संयुक्त मजिस्ट्रेट कार्यालय परिसर में धरना -प्रदर्शन, राज्यपाल को संयुक्त मजिस्ट्रेट के माध्यम से भेजा ज्ञापन
Advertisements

चिकित्सकों के स्थानान्तरण पर आक्रोश जताते हुए संयुक्त मजिस्ट्रेट कार्यालय परिसर में धरना -प्रदर्शन, राज्यपाल को संयुक्त मजिस्ट्रेट के माध्यम से भेजा ज्ञापन

Ranikhet News : रानीखेत में कांग्रेस पार्टी ने गोविन्द सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय से आठ चिकित्सकों के स्थानान्तरण पर आक्रोश जताते हुए संयुक्त मजिस्ट्रेट कार्यालय परिसर में धरना दिया एवं राज्यपाल को संयुक्त मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन भेजा।
धरना -प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने कहा कि गोविन्द सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय रानीखेत ही नहीं बल्कि गढ़वाल के कर्णप्रयाग, गैरसैंण, के लोग इस चिकित्सालय में उपचार के लिए आते हैं।

लेकिन जहां सरकार द्वारा सैकड़ो डाॅक्टरों को प्रदेश में नियुक्ति दी गई, वहीं रानीखेत के गोविन्द सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय में चिकित्सक नियुक्त करने के बजाए उनका स्थानान्तरण किया जा रहा है। उन्होंने 3 विशेषज्ञ चिकित्सकों को अचानक स्थानान्तरण कर दिये जाने को रानीखेत के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताया। कहा कि इस प्रकरण में भाजपा के स्थानीय विधायक एवं सांसद द्वारा चुप्पी साधना दुर्भाग्यपूर्ण है।
कांग्रेस कार्यकताओं से चेतावनी दी कि 24 घंटे अन्दर अगर विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति नहीं हुई तो कांग्रेस कार्यकर्ता आम जनता के साथ आन्दोलन को बाध्य होंगे। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

अपनी न्यूज़ वेबसाइट की ख़बरों के लिए संपर्क करें 7906990890

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *