Advertisements

वन विभाग की टीम के आगे व्हाट्सएप ग्रुप की फील्डिंग भी फेल माफियाओं पर लगातार प्रहार जारी

अज़हर मलिक 

 Forest Department : एक तरफ खनन माफिया अवैध खनन के कारोबार को करने में लगे हैं तो दूसरी ओर वन विभाग की टीम भी खनन माफिया के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में डटी हुई है। जनपद उधम सिंह नगर और नैनीताल क्षेत्र में खनन माफिया का बोलबाला था।

 

Advertisements

 

जिसकी रोकथाम हेतु तराई पश्चिमी डिविजन के डीएफओ प्रकाश चंद्र आर्य द्वारा अभियान चलाया गया और इस अभियान के तहत वन अधिकारियों कर्मचारी को निर्देश दिए गए है।

 Forest Department
Forest Department

 

 

 

खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देशों का पालन करते हुए क्षेत्रीय रेंजर की अध्यक्षता में वन विभाग की टीम खनन माफिया के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है और इस कार्रवाई में अब तक सरकार के खजाने में करोड़ों का राजस्व बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि बीती रात वन विभाग की टीम ने अवैध खनन की लिफ्ट वाहनों को अलग-अलग जगह से पकड़ कर सुरक्षित खड़ा किया गया। और उन वाहनों पर वन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

 Forest Department
Forest Department

https://www.thegreatnews.in/uttarakhand/transport-department-launched-a-campaign-and-gave-roses-to-those-breaking-the-rules-roorkee/

 

केशोवाला से डंपर 18 टायरा रजिस्ट्रेशन संख्या UP25ET5519 को बिना प्रपत्र के उप खनिज ले जाते हुए पकड़ा तो और वाहन रामनगर रेंज स्टाफ ने रात्रि में डंपर और एक बैकरा मय टेक्टर के गुलजार पुर N 3 में पकड़ा गया दोनों वाहनों को गुलजार पुर चौंकी में सुरक्षित खड़ा कर दिया गया है जिनमें की भारतीय वन अधिनियम के तहत विधिक कार्रवाई की जारी है।

Advertisements
One thought on “वन विभाग की टीम के आगे व्हाट्सएप ग्रुप की फील्डिंग भी फेल माफियाओं पर लगातार प्रहार जारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *