Advertisements

उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेशों के बाद लगातार भ्रष्टाचार अधिकारियों पर ना खेल करती हुई दिखाई दे रही है और इस अभियान के तहत आज फिर विजिलेंस की टीम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है जहां जनपद नैनीताल के हल्द्वानी में रिश्वत लेते हुए एक गुड सर्विस टैक्स के कार्यालय में तैनात बड़े बाबू को ₹3000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

 

 

Advertisements

 

हल्दानी में जीएसटी के राज्य कर अधिकारी उमेश सिंह बिष्ट व बाबू उम्मेद सिंह को 3 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये अरेस्ट किया है। जीएसटी रजिस्ट्रेशन के नाम पर मांगी थी 3000 की रिश्वत, फिलहाल विजिलेंस की टीम अभी कार्यवाही में जुटी हुई है “एसपी विजिलेंस प्रहलाद मीणा के निर्देश पर यह बड़ी कार्रवाई की गई है।

 

अधिकारी कर्मचारी जीएसटीू में पंजीकरण कराने के नाम पर रिश्वत मांग रहे थे। पीडित की शिकायत पर विजिलेंस ने जांच कराई जांच सही पाई इसके आधार पर आज विजिलेंस ने जाल बिछाकर इन्हे ट्रैप कर लिया है।

 

फिलहाल इनके घर की तलाशी भी ली जा रही है वहाँ से भी कैश व अन्य कीमती वस्तुयें मिल सकती है। एसपी विजिलेंस प्रहलांद सिंह मीणा के मुताबिक राज्य कर अधिकारी उम्मेद सिंह बिष्ट के पास नैनीताल व हल्द्वानी दोनो ही स्थानों का चार्ज था।

Advertisements
One thought on “Big Breaking : 3000 की रिश्वत के साथ अधिकारी और बाबू रंगे हाथों गिरफ्तार।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *