Advertisements

खानपुर के कस्बा लंढौरा में आज सुबह किराए पर रहने वाले पति-पत्नी अपना सामान टेंपो में भरकर मकान खाली कर जा रहे थे।

 

वहीं उनके पास एक बड़ा संदिग्ध बोरा भी मौजूद था और सामान समेट कर टेम्पो में वह बोरे को लादने लगे। तभी वहाँ स्थानीय मोहल्ले की महिलाएं आ गयी और उन्हें शक हो गया जिससे किरायेदार आनन फानन में बोरा वहीं छोड़कर टेम्पो लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोल कर देखा तो उसमें एक महिला का शव निकला पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है। दरअसल कस्बा लंढौरा के मोहल्ला किला में मदन के मकान है

Advertisements

 

 

 

दो वर्षो से कनखल हरिद्वार में रहते है । उन्होंने अपने मकान का एक कमरा यूपी के बरेली निवासी धारा सिंह नाम के व्यक्ति को किराए पर चार माह पहले दिया था जो कस्बे में सब्जी का ठेला लगाता था। उसकी पत्नी भी उसके साथ रहती थी। वहीं आज गुरुवार की सुबह धारा सिंह व उसकी पत्नी टेम्पो में अपना सामान भर रहे थे ।

 

 

 

तभी वहाँ मोहल्ले की औरतें आ गई इससे दोनों घबरा गए और कम्बल में लिपटे बोरे को वहीं छोड़कर अनं फानन में टेम्पो लेकर फरार हो गए। तभी किसी ने सूचना पुलिस को दी । मोके पर पहुंची पुलिस ने जब कम्बल खोला तो उसमें एक बोरा था तथा बोरे के अंदर एक ओर प्लास्टिक का बोरा था जिसे खोला गया तो उसमें करीब 50 वर्षीय महिला का शव था। शव मिलने पर वहाँ लोगो की भीड़ जमा हो गयी और सूचना मिलने पर सीओ मंगलोर बीएस चौहान भी मौके पर पहुंच गए ।

 

 

 

घटना की सूचना पर मकान स्वामी मदन शर्मा भी पहुंच गया। मकान स्वामी ने सीओ मंगलोर को किराएदार के पुलिस सत्यापन के कागज दिखाए जिस महिला की हत्या कर शव को बोरे में भरा गया था वह कोई भिखारिन है जो पहले भी एक दो बार किराएदार के पास देखी गयी है ।

 

 

 

 

वही इस मामले में सीओ मंगलौर बी एस चौहान का कहना है कि मृतक महिला के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिली है जबकि सत्यापन में लगे आधार कार्ड के आधार पर पुलिस जाँच कर रही है जल्द ही आरोपियोंको गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *